अल्मोड़ा में 6 लाख का गांजा पुलिस ने किया बरामद, एक गिरफ्तार, यहां का है मामला

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा। जिले के सल्ट में पुलिस ने एक वाहन से 40 किलो गांजा बरामद किया है। पुलिस ने एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है। बरामद गांजे की कीमत 6 लाख से अधिक बताई जा रही है।

एसएसपी देवेंद्र पींचा ने बताया की शनिवार की रात थानाध्यक्ष सल्ट अजेन्द्र प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस टीम ने थाना क्षेत्र कठपतिया से 2 किमी आगे सराईखेत रोड पर चेकिंग के दौरान सराईखेत से आ रहे वाहन संख्या-UK 04 CA 3964 (महिन्द्रा पिकअप) को रोका गया तो वाहन चालक गाड़ी से उतरकर अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। संदिग्धता प्रतीत होने पर पुलिस टीम ने वाहन चालक के बगल की सीट में बैठे व्यक्ति को पकड़कर लिया।
वाहन की तलाश ली गई तो वाहन में चार सफेद प्लास्टिक के कट्टो में कुल 40.600 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ। जिस पर अभियुक्त हरीश चन्द्र नेगी निवासी सल्ट को गिरफ्तार किया। पकड़े गए व्यक्ति ने फरार व्यक्ति के बारे में पूछने पर बताया कि फरार व्यक्ति ही वाहन स्वामी है। जिसका नाम रविन्द्र सिंह रावत उर्फ रवि रावत है। वह सराइखेत सल्ट का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें 👉  पिथौरागढ़ में बड़ा हादसा, अनियंत्रित होकर खाई में गिरी स्कूल बस, दो घायल

एसएसपी ने बताया की गांजा तस्करी में प्रयुक्त वाहन पिकअप को सीज कर लिया है। बरामद गांजे की कीमत 6,09,000 लाख रुपये है। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद