Subscribe our YouTube Channel

Uttrakhand news….. प्रधानमंत्री मोदी का इस दिन देवभूमि में आने का है प्रोग्राम…. पढ़े खबर

खबर शेयर करें

देहरादून न्यूज। आज केदारनाथ में हेलीकॉप्टर क्रैश की घटना में 7 लोगों की मौत हो गई( 7 killed in helicopter crash in Kedarnath)। इस घटना के बाद प्रधानमंत्री मोदी के उत्तराखंड दौरे पर कयास लग रहे थे।

लेकिन मोदी उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 अक्तूबर को केदारनाथ और बदरीनाथ धाम के दर्शन करेंगे(Prime Minister Narendra Modi will visit Kedarnath and Badrinath Dham on October 21)।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड.किराए को लेकर होगी नई व्यवस्था, कैब का संचालन भी ऐसे होगा

पीएमओ की ओर से राज्य सरकार को मोदी के दौरे का अधिकृत कार्यक्रम मिल गया है। मोदी 21 अक्तूबर को दिल्ली से विशेष विमान के जरिए जौलीग्रांट एअरपोर्ट आएंगे। वहां से सेना के हेलीकाप्टर से पौने आठ बजे केदारनाथ धाम पहुंचेंगे। लगभग आधा घंटें तक वे धाम के दर्शन करेंगे। इसके बाद प्रस्तावित रोपवे का शिलान्यास करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  हादसे में 19 साल के पवन जोशी की मौत, डीडीहाट का रहने वाला था मृतक, घर में कोहराम

मोदी शंकराचार्य की प्रतिमा के दर्शन के बाद सरस्वती और मंदाकिनी नदी के तट पर बनें आस्था पथ का निरीक्षण करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री बदरीनाथ के लिए रवाना होंगे। यहां पर धाम में पूजा अर्चना करने के बाद के बाद चीन सीमा के अंतिम माणा गांव में एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। रात्रि विश्राम वे बदरीनाथ में करेंगे और 22 अक्तूबर को सुबह वापस जौलीग्रांट एअरपोर्ट होते दिल्ली के लिए रवाना होंगे(Will leave for Delhi via Jolly Grant airport in the morning on October 22.)।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस के पूर्व विधायक गिरफ्तार, ये है पूरा मामला

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments