सनसनीखेत वारदात……..बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, मौत

खबर शेयर करें

रुड़की। यहां सनसनीखेज वारदात सामने आई है। पनियाला रोड में बाइक सवार तीन बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद घटना स्थल पर अफरातफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस बीजेपी पार्षद के हत्या के मामले की जांच में जुटी है।

बताया गया है कि 40 वर्षीय जोगेंद्र पनियाला रोड स्थित अपने ऑफिस पर बैठे थे। तभी बाइक सवार बदमाश उनके कार्यालय पर पहुंचे। उन्होंने जोगिंदर पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। गोली लगने से जोगेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। गोली चलने की आवाज सुनकर अन्य लोग ऑफिस की तरफ आए लेकिन तब तक हमलावर मौके से फरार हो गए। इसके बाद परिजन जोगिंदर को निजी हॉस्पिटल में ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद: अल्मोड़ा के शिक्षक और सिदार्थ पार्लर की संचालिका के पति का निधन

फिलहाल पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी है। मृतक जोगेंद्र पार्षद गीता चौधरी के पति मांगेराम चौधरी के छोटे भाई हैं। इसके साथ ही लोगों की भीड़ भी घटनास्थल और सिविल अस्पताल में जुट गई। एसएसपी हरिद्वार प्रमेन्द्र सिंह डोभाल ने बताया कि दीवार फांदकर घर में घुसे तीन बदमाशों ने जोगिंदर नामक व्यक्ति पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर हत्या की घटना को अंजाम दिया है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने एक टीम गठित की है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद