उड़ान भरने के कुछ ही ‌देर में एयरपोर्ट पर वापस आ गया विमान, यात्रियों में मचा हड़कंप

खबर शेयर करें

दिल्ली एयरपोर्ट पर रविवार को इमरजेंसी ऐलान करना पड़ा। यहां से उड़ान भरने वाली एक विमान को आपातकालीन स्थिति में दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड कराना पड़ा। दरअसल इंदिया गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उड़ान भरते ही विमान में कुछ खराबी आ गई। जिसके बाद विमान की लैंडिंग करानी पड़ी। विमान के इंजन में खराबी आई थी। 

बताया जा रहा है कि स्पाइसेजट एयरक्राफ्ट ने रविवार की सुबह लेह के लिए उड़ान भरी थी लेकिन कुछ ही समय बाद यह विमान वापस दिल्ली एयरपोर्ट पर आ गया। न्यूज एजेंसी PTI ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि इस विमान में करीब 135 यात्री सवार थे। विमान को सफलतापूर्वक दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड करवाया गया है। 

यह भी पढ़ें 👉  उत्तरकाशी की मधु का मुख्यमंत्री ने किया सम्मान

एयरक्राफ्ट और दिल्ली एयरपोर्ट पर पूरी तरह इमरजेंसी लगा दी गई थी। विमान SG 123 ने सुबह करीब साढ़े दस बजे उड़ान भरी थी। लेकिन 11 बजे विमान को लैंड करवाना पड़ा। बताया जा रहा है कि विमान के इंजन में कंपन आ गई थी। बोइंग 737-7 एयरक्राफ्ट को उड़ान के कुछ ही देर बाद एयरपोर्ट पर उतारना पड़ा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तरकाशी की मधु का मुख्यमंत्री ने किया सम्मान

कुछ मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि विमान से एक पंक्षी भी टकराया था। इंजन में कंपन आने की वजह से उसमें सवार 135 लोगों की सांस हवा में अटकी रही। जब पायलट ने सूझबूझ दिखाते हुए विमान को दिल्ली एयरपोर्ट पर सुरक्षित लैंड कराया तब यात्रियों ने राहत की सांस ली। 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद