काम के दौरान सिडकुल कंपनी की लिफ्ट में फंसा श्रमिक, मौत, विरोध में अन्य श्रमिकों का प्रदर्शन

खबर शेयर करें

रुद्रपुर। यहां सिडकुल इलाके से बड़ी खबर सामने आई है। फैक्ट्री में काम के दौरान एक श्रमिक की गर्दन लिफ्ट में फंस गई। इस हादसे में श्रमिक की दर्दनाक मौत हो गई। आनन-फानन में सिडकुल अधिकारी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया।मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। श्रमिक की मौत की सूचना पर अन्य श्रमिकों ने विरोध प्रदर्शन किया।

बताया जाता है कि मिलक रामपुर यूपी हाल निवासी रम्पुरा 19 वर्षीय राहुल पुत्र शेर सिंह सिडकुल की एक कंपनी में काम करता था। श्रमिक कंपनी की लिफ्ट में फस गया। इससे उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि श्रमिक की मौत की सूचना पर कंपनी के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। श्रमिक को आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में कल इन इलाकों में बिजली आपूर्ति रहेगी बाधित

साथी की मौत की खबर मिलने पर श्रमिकों ने कंपनी अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और श्रमिकों को शांत किया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। सिडकुल पुलिस चौकी प्रभारी पंकज कुमार से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मृतक के परिजनों को सूचना दी गई है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद