उत्तराखंड…. 2 साल की मासूम की गला रेत कर हत्या, खेत में मिला शव, ब्लेड भी बरामद, यहां का है मामला

खबर शेयर करें

आज राज्य में एक अपराध से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई। राज्य के हरिद्वार जिले में 2 साल की बच्ची की गला रेत कर हत्या कर दी गई। गन्ने के खेत में उसका शव मिला। मौके से एक ब्लेड, मोबाइल और टीशर्ट भी पुलिस ने बरामद की है। फिलहाल मृतका की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार मंगलवार दोपहर को अपने खेतों में गन्ना बांधने गके गांव के व्यक्ति ने खाराटीला से हजाराग्रंट जाने वाले रास्ते स्थित खेत में मासूम बच्ची का शव देखा। उसकी जानकारी उसने पुलिस को दी। बच्ची का गला रेतकर हत्या की गई थी। सूचना पर सिडकुल थाना प्रभारी प्रमोद उनियाल मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर… अल्मोड़ा माल रोड में जाम, लोग परेशान

उन्होंने जायजा लिया। मृतक बच्ची की उम्र दो बताई जा रही है। मृतक बच्ची की शिनाख्त भी नहीं हो पाई। पुलिस के अनुसार जिस खेत में शव मिला है उसके मालिक ने सोमवार शाम एक व्यक्ति को घटना स्थल के पास ही एक पेड़ के नीचे बैठा देखा था।अनजान व्यक्ति को देखकर किसान ने टोका भी। लेकिन व्यक्ति ने कोई जवाब नहीं दिया। व्यक्ति केवल पैंट पहना था। ग्रामीण को लगा कि व्यक्ति मंदबुद्धि है और किसान वहां से चला गया। एसएसपी हरिद्वार डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद