मामूली विवाद में हुई मारपीट, एक युवक को उतार दिया मौत के घाट

खबर शेयर करें

हरिद्वार। रूड़की क्षेत्र में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहांक्रिकेट खेले जाने के दौरान हुए विवाद के बाद आज दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर धारदार हथियार चले। जिसमें एक युवक की मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। गांव में ऐतिहात के तौर पर पुलिस बल तैनात किया गया है।

पुलिस के अनुसार, रविवार की देर रात गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पनियाला गांव में दो पक्षों की पुरानी रंजिश सामने आई है। बताया जा रहा है कि दो-तीन दिन पहले दोनों पक्षों के बीच में क्रिकेट खेलने को लेकर विवाद हुआ था। जो विवाद आज बढ़ गया और दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। जिसमें दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे और धारदार हथियार चले। जिसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद: अल्मोड़ा के शिक्षक और सिदार्थ पार्लर की संचालिका के पति का निधन

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सिविल अस्पताल रुड़की लेकर पहुंची। जहां एक युवक सद्दाम को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जबकि कई गंभीर लोगों को हायर सेंटर रेफर कर दिया है। कोतवाली प्रभारी गोविंद कुमार ने बताया कि दो पक्षों में विवाद हुआ था। मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा है। मामले की जांच की जा रही है। गांव में तनाव की स्थिति देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद