Subscribe our YouTube Channel

एक पहाड़ी और बना करोड़पति, लोगों ने दी बधाई

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। बीते दिनों इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच हुए T20 वर्ल्ड कप में एक और पहाड़ी करोड़पति बन गया। इस मैच में टीम बनाने वाले उत्तराखंड के एक युवक की लॉटरी लग गई। अभी निवासी उधम सिंह नगर के जवाहर नगर पंत नगर के रहने वाले महेश धामी ने T20 फाइनल में अपनी टीम बनाई और 825.5 पॉइंट के अंकों के साथ उनकी टीम पहले नंबर पर आई। जैसे ही मैच खत्म हुआ तो उनकी लॉटरी लगी। बेटे को पल भर में करोड़पति बनता देख पिता ने सोशल मीडिया में कुछ इस तरह से इस सेलिब्रेट करते हुए लिखा है कि…..

कुल देवता हरी चन्द शिवलिंग को कोटिकोटि नमन।महामाया देवती भगवती,स्वामी बाली चन्द और बहिन भगवती एवम् श्रीमद भगवद्गीता व्रत की कृपा से मेरे छोटे पुत्र महेश धामी की क्रिकेट मैच के गेम में लाटरी (१करोड़)निकली है।समस्त धामी परिवार एवम् ईष्ट मित्रों की बधाईयां आ रही हैं।सभी प्रेमी जनों को मेरी हार्दिक धन्यवाद स्वीकार होगी ऐसी उम्मीद करता हूं।नारायण सिंह धामी पैतृक गांव हडखोला (डीडीहाट)हाल निवास जवाहर नगर पंतनगर। उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी कई लोगों ने रकम जीती है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ब्रेकिंग.... शिक्षा विभाग में अफसरों के तबादले, अल्मोड़ा में इनको मिली मुख्य शिक्षा अधिकारी जिम्मेदारी
लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments