गौरीकुंड में हादसा…. ‌होटल में फटा गैस सिलेंडर, कई दुकानों में लगी आग

खबर शेयर करें

देहरादून। गौरीकुंड में देर रात एक होटल में सिलेंडर फटने से बड़ा हादसा हो गया। इससे उठी आग ने कई दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे काफी नुकसान हुआ है। इधर आग लगने की घटना से आस-पास के लोगों में हड़कंप मचा रहा।

यह घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है। रात करीब 11 बजे सेक्टर अधिकारी गौरीकुंड पंकज राणा एवं सहायक सेक्टर अधिकारी भरत सिंह चौहान ने आपदा कंट्रोल रूम में फोन कर घटना की जानकारी दी। इस पर एनडीआरएफ, पुलिस, फायर सर्विस, एसडीआरएफ, वाईएमएफ एवं डीडीआरएफ की टीमें मौके पर पहुंच गई। संयुक्त टीम ने आग पर काबू पाने के प्रयास ‌शुरू कर दिए और होटल व आस-पास मौजूद यात्रियों को अलर्ट कर सुरक्षित स्थान पर शिफ्ट किया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में कल इन इलाकों में बिजली आपूर्ति रहेगी बाधित

बताया जा रहा है कि खाना बनाते वक्त आशुतोष सेमवाल की दुकान में सबसे पहले आग लगी। इसके बाद आग अन्य दुकानों से फैलती हुई सिलेंडर तक जा पहुंची जहां एक के बाद एक तीन सिलिंडर फट गए। आपदा प्रबंधन अधिकारी ने बताया कि आग के कारण होटल एवं कुछ यात्रियों का समान भी जल गया है। यात्री एवं होटल कर्मचारी सुरक्षित हैं। धमाके की आवाज सुनते ही सभी होटल से दूर भाग गए थे। राजवार ने बताया कि पुलिस ने सिलेंडर फटने समेत पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। इस अग्निकांड में किसी जन हानि की सूचना नहीं है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद