निर्माणाधीन होटल में हादसा- स्लाइडिंग गेट गिरने से एक बच्चे की मौत, दूसरा घायल

खबर शेयर करें

उत्तराखंड में एक बड़ा हादसा हुआ है। राजधानी दून के डोईवाला के कुआंवाला में निर्माणाधीन होटल का स्लाइडिंग गेट एकाएक गिर गया। इसके नीते दो बच्चे दब गए। जिसमें से एक की मौत होना सामने आया है। जबकि दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है। यह हादसा शनिवार की देर शाम का बतया जा रहा है। 

जानकारी के अनुसार डोईवाला कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कुआं वाला पेट्रोल पंप के पास एक होटल का निर्माण किया जा रहा है। इसके लिए स्लाइडिंग गेट लगाया जा रहा है, जिसका अभी काम भी पूरा नहीं हुआ है। इसके नीचे दो बच्चे खेल रहे थे। तभी अचानक से स्लाइडिंग गेट सीधे बच्चों के ऊपर आ गिरा, जिसकी वजह से दोनों बच्चे दब गए। जिनमें से एक 5 साल के बच्चे ईशु की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, शाह आलम नाम का बच्चा जख्मी हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा अग्निकांड- एक और घायल की मौत, अब तक पांच मौतें

डोईवाला कोतवाल विनोद गुसाईं ने बताया कि ईशु का परिवार उत्तर प्रदेश के हरदोई का रहने वाला है। यह परिवार स्क्रैप ठेकेदार के पास काम करता है। इस हादसे में एक बच्चा भी घायल हुआ है। जिसका नाम शाह आलम है, जिसकी उम्र 5 वर्ष है। उसका इलाज कैलाश अस्पताल में चल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  पोखरी डिग्री कॉलेज में योग दिवस मनाया

बताया जा रहा है कि एक शख्स होटल का निर्माण करा रहा है। जिसके गेट पर कोई ताला भी नहीं लगा था। ऐसे में बच्चे इस निर्माणाधीन होटल के नीचे खेलने चले गए। जहां उनके साथ हादसा हो गया. वहीं, डोईवाला पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद