अल्मोड़ा..भू माफिया भगाओ पहाड़, उत्तराखंड बचाओ, बैठक में लिए गए फैसले

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा। उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी की यहां हुई बैठक में 9 अगस्त क्रांति दिवस पर देश में किसानों मजदूरों एवं उत्तराखंड में चल रहे माफिया राज के खिलाफ संघर्ष शुरू करने का आह्वान किया गया।

बैठक में उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष पीसी तिवारी ने कहा कि राज्य के प्राकृतिक संसाधनों जमीनों पर बड़े पैमाने पर माफियाओं के अवैध कब्जे से उत्तराखंडी अस्मिता खतरे में है जिसके खिलाफ सब लोगों को एकजुट होकर संघर्ष करने की जरूरत है।  उपपा के केंद्रीय कार्यालय में पार्टी की केंद्रीय उपाध्यक्ष आनंदी वर्मा की अध्यक्षता एवं पार्टी के केंद्रीय महासचिव एडवोकेट नारायण राम के संचालन में हुई बैठक में उपपा अध्यक्ष ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव मनाने का दावा कर रहे हमारे देश में मजदूरों, किसानों के आंदोलन को निर्ममता से कुचल कर देश में चंद पूंजीपतियों की तिजोरियां भरी जा रही हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में दो किशोरियों के लापता होने से मचा हड़कंप, खोजबीन

देश में बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार चरम पर है जिससे ध्यान बटाने के लिए देश व उत्तराखंड जैसे हिमालयी राज्यों में भाजपा सत्ता में बने रहने के लिए सांप्रदायिक तनाव पैदा कर रही है। जिसके खिलाफ पूरे प्रदेश में भू माफिया भगाओ पहाड़, उत्तराखंड बचाओ, नफरत नहीं रोजगार दो ,जन  अभियान ,चलाया जा रहा है। उपपा ने कहा कि 9 अगस्त को पूरे प्रदेश में हर जिला मुख्यालय व अन्य क्षेत्रों में तमाम जन संगठन सम्मिलित रूप से अभियान चलाएंगे।  अल्मोड़ा में 9 अगस्त को सुबह 11:00 बजे गांधी पार्क में कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा। उपपा ने तमाम जन संगठनों, श्रमिक संगठनों, छात्रों, युवा, महिला, प्रबुद्ध जनों से अपने बैनर तले कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की। बैठक में पार्टी की जिला महासचिव सरिता मेहरा, नगर अध्यक्ष हीरा देवी, उछास की भावना पांडे, राजू गिरी, किरन आर्या, रोहित कुमार, महेश चंद्र आदि मौजूद थे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद