अंकिता को मिले न्याय……मांगों को लेकर कांग्रेस ने राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। अंकिता भंडारी को न्याय दिलाने, प्रदेश में युवाओं को रोजगार दिलाने, भ्रष्टाचार समेत कई मुद्दों को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल को ज्ञापन भेजा है। ज्ञापन में कहा गया है कि प्रदेश में महिला अपराधों का ग्राफ दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। बेरोजगारों की संख्या बढ़ रही है लेकिन सरकार द्वारा कोई कदम नहीं उठाए जा रहे हैं।

शनिवार को महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष ज्योति रौतेला और शहर विधायक सुमित हृदयेश के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ता एसडीएम कोर्ट पहुंचे और राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन एसडीएम परितोष वर्मा को सौंपा। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ज्योति रौतेला ने कहा कि अंकित भंडारी मर्डर केस को एक साल से ऊपर हो चुका है लेकिन उसे अब तक न्याय नहीं मिला है। हत्याकांड से जुड़े लोगों पर केाई कार्रवाई नहीं हुई है। पेपर लीक मामले से जुड़े लोग खुलेआम घूम रहे हैं। जो गिरफ्तार हुए भी थे, वो जमानत पर बाहर आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उपराष्ट्रपति ने किए बाबा नीब करौरी महाराज के दर्शन, पूजा-अर्चना

ज्योलीकोट स्थित रिसॉर्ट प्रकरण में भी कुछ नहीं हो पाया। प्रकरण से जुड़े लोग सत्ताधारी पार्टी से जुड़े हैं जिस कारण से उन पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। आज पूरे प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच चुका है। चेतावनी दी गई कि अगर इन मामलों में सरकार द्वारा कार्यवाही नहीं की गई तो कांग्रेस सड़क पर उतर कर आंदोलन करने को बाध्य होगी। ज्ञापन देने वालों में जया कर्नाटक, शोभा बिष्ट, मधु सांगुणी, रत्ना श्रीवास्तव, भागीरथी बिष्ट, गोविंद सिंह बिष्ट, राहुल छिमवाल, अलका आर्य, सविता गुरुरानी, राधा चौधरी, मोनिका सती, कमला तिवारी, मीमांशा आर्य, हेमंत बगड़वाल, सुहेल सिद्दीक़ी, महेश शर्मा, सौरभ भट्ट, जीवन कार्की आदि शामिल रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद