शिक्षक के घर में जा धमके हथियारबंद बदमाश, मारपीट, लाखों की लूट 

खबर शेयर करें

काशीपुर। दढियाल के हनुमान नगर में बीती रात शिक्षक के घर हथियार बंद बदमाश जा धमके।जब शिक्षक ने लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया। जिसमें वह घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बदमाश घर से लाखों के जेवरात लूट ले गए हैं। घटना से इलाके में दहशत बनी हुई है। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया है।

जानकारी के अनुसार  दढिय़ाल रोड हनुमान नगर फेस टू निवासी शिक्षक यशपाल सिंह रहते हैं। मंगलवार की रात को शिक्षक के घर में हथियारबंद बदमाश घुस आए और जमकर तांडव मचाया। शिक्षक के विरोध करने पर बदमाशों ने शिक्षक पर हमला कर दिया। बदमाशों ने अलमारी का ताला तोड कर उसमें रखे लाखों के जेवरात लूट लिए। शोर शराबा होने पर बदमाश धमकी देते हुए फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और शिक्षक से घटना की जानकारी ली। घायल शिक्षक को उपचार कराया।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा- ग्राउंड जीरो पर उतरे सीएम धामी, दिए ये निर्देश

घटना को लेकर क्षेत्र में भी दहशत फैली हुई है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में भी खंगाल रही है। फिलहाल पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगे हैं। पुलिस बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश में है। शिक्षक के घर में हुई लूटपाट की घटना के दौरान फायरिंग की सूचना प्रकाश में आई है। हालांकि पुलिस के अधिकारी फायरिंग की घटना से इंकार कर रहे हैं। काशीपुर क्षेत्र में शिक्षक के यहां हुई लूटपाट की घटना के खुलासे के लिए पुलिस के साथ साथ एसओजी की टीमें लगाई गई है।  घटना को अंजाम देने वालों के हथियार थे या नहीं, पुलिस जांच कर रही है। पुलिस जल्दी ही घटना का खुलासा करेगी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद