नशे पर बड़ा वार…..करोड़ों की स्मैक बरामद, पुलिस कर्मी समेत तीन गिरफ्तार

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। नशे पर पुलिस ने बड़ा वार किया है। चैकिंग के दौरान करोड़ों कीमत की 1 किलो से अधिक स्मैक के साथ बरेली के तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। यह स्मैक की उत्तराखण्ड में अब तक की सबसे बड़ी बरामदगी बताई जा रही है।

मुख्यमंत्री द्वारा चलाये गये अभियान ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन 2025 के सपनों को साकार करने हेतु एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा की पहल युवाओं को नशे के मकड़जाल से बचाने हेतु मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के विरूद्ध सख्त कदम उठाते हुए नशे के सौदागरों पर कार्यवाही के लिए थाना प्रभारियों एवं एसओजी टीम को सतर्क किया गया है। इस क्रम में पुलिस को उत्तराखंड में अब तक की सबसे बड़ी मात्रा में स्मैक बरामद करने में सफलता हाथ लगी है। एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने बताया कि लालकुआं कोतवाल डीआर वर्मा के नेतृत्व में बीती रात पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम सुभाष नगर बैरियर में चैकिंग कर रही थी।

यह भी पढ़ें 👉  कैबिनेट मंत्री के काफिले के वाहन टकराए, मंत्री हुए घायल

इस बीच बाइक संख्या यूके-19-8276 में सवार होकर तीन युवक आते दिखाई दिए। पुलिस को देेखकर चालक ने बाइक विपरित दिशा में मोड़ने का प्रयास किया। इस पर घेराबंदी कर तीनों को दबोच लिया गया। तलाशी में बाइक सवारों के कब्जे से 1075.1 ग्राम स्मैक बरामद की गई। पकड़े गए तस्करों ने अपने नाम मोरपाल पुत्र लीलाधर निवासी दुनका आनन्दपुर थाना शाही जिला बरेली, अर्जुन पाण्डे पुत्र मनोज कुमार पाण्डे निवासी वार्ड नंबर 6 आजादनगर, बारादरी और रविन्द्र सिंह पुत्र रामकुमार निवासी सिलाना थाना झपरौली, बागपत बताए। एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में से रविन्द्र सिंह पुलिस विभाग में बरेली जिले में कांस्टेबल के पद पर नियुक्त है। इसके बारे में उच्चाधिकारियों से अन्य जानकारी जुटाई जा रही है। साथ ही तीनों का आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है। एसएसपी ने सफलता प्राप्त करने वाली टीम को ढ़ाई हजार का ईनाम देने की घोषणा की है। पुलिस टीम में सीओ लालकुआं संगीता, एसआई गौरव जोशी, कांस्टेबल दयाल नाथ, चन्द्रशेखर, अशोक कम्बोज, एसओजी कांस्टेबल भानु प्रताप, दिनेश नगरकोटी शामिल रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद