Almora news: मोदी और धामी सरकार कर रही शानदार काम: रौतेला

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा। भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष रवि रौतेला ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और राज्य में धामी सरकार बेहतरीन कार्य कर रही है। केंद्र में मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर उन्होंने पत्रकार वार्ता की।

उन्होंने कहा कि बीते 8 वर्षों में देश ने जहां भारत के हर नागरिक को सुरक्षा सम्मान देने का कार्य किया वहीं विश्व में भारत की एक अलग धाक देखने को मिली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक भारत श्रेष्ठ भारत के निर्माण के लिए हमेशा प्रतिबद्ध दिखाई देते हैं। वही गरीबों के उन्मूलन के लिए लगातार कई योजनाओं के माध्यम से अंतिम छोर में बैठे व्यक्ति के विकास की चिंता करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री के निर्देश- गुलदार के हमलों के बीच प्रभावित क्षेत्रों में चौबीसों घंटे अलर्ट मोड में रहे विभाग

मोदी सरकार जन कल्याण के लिए जनभागीदारी के साथ जन सरोकार को समर्पित जन-जन की सरकार है किसानों का सम्मान हो गरीबों का सम्मान हो युवाओं को मिलने वाले अवसरों की बात हो महिलाओं के प्रति देश को एक नई सोच देने की बात हो खेल जगत में नई और तैयार करने की बात हो इन सब की इच्छा शक्ति मोदी सरकार में दिखाई देती है। 2014 के बाद हर व्यक्ति का अपना खाता हो हर व्यक्ति बैंक से जुड़े इसके लिए जनधन खातों के माध्यम से 45 करोड से ज्यादा खाते खुलवाने का काम मोदी सरकार के द्वारा किया गया हर व्यक्ति के सर पर छत हो हर व्यक्ति को अपना घर मिले इसके लिए भी सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत लगभग ढाई करोड़ से ज्यादा घरों का आवंटन किया, हर घर में सिलेंडर पहुंचाने का काम मोदी सरकार द्वारा किया गया और उज्ज्वला योजना के तहत देश के हर गरीब पिछड़े तबके को सिलेंडर मुहैया कराकर मोदी सरकार ने एक रिकॉर्ड कायम किया। रौतेला ने कहा कि देश दुनिया को हिला दे देने वाले कोरोना काल में भी मोदी सरकार ने शानदार काम किया। एक अरब से ज्यादा जनसंख्या को कोविड-19 टीका लगाकर दुनिया को बताया कि भारत आप अपने पैरों पर खड़ा हो सकता है। कहा, आज हम आर्थिक सामरिक राजनीतिक सहित हर क्षेत्र में कई परिवर्तनों के गवाह बन रहे हैं। एक नए भारत का उदय देख रहे हैं। धारा 370 हो तीन तलाक हो या ऐसे कई अनसुलझे मुद्दे जिन्हें मोदी सरकार ने अपनी मजबूत छवि के कारण उनका निवारण किया है। इस मौके पर जिला मंत्री विनीत बिष्ट, जिला महामंत्री महेश नायल, मनोज जोशी आदि मौजूद रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद