बाइक से घर जा रहे भाईयों से मारपीट, ट्रैक्टर से किया रौंदने का प्रयास, एक गिरफ्तार

खबर शेयर करें

नानकमत्ता। दो युवकों के साथ मारपीट और ट्रैक्टर से रौंदने के प्रयास के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अन्य की पुलिस तलाश कर रही है।

जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष देवेंद्र गौरव ने बताया कि ग्राम बिडोरा निवासी एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई। कहा कि 31 जुलाई की रात्रि आठ बजे वह अपने तहेरे भाई हीरा सिंह के साथ अपनी बाइक से घर को आ रहा था। तभी रास्ते पर ट्रैक्टर सवार तीन आरोपी गुरदेव सिंह पुत्र सुरेंद्र सिंह, मनजीत सिंह पुत्र गुरदेव सिंह और जरनैल सिंह पुत्र हरदिलीप सिंह निवासी ग्राम बिडोरा ने उनका रास्ता रोक लिया और गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान मौका पाते ही आरोपी गुरदेव सिंह ने लोहे की रॉड से प्रार्थी के भाई हीरा सिंह के सर पर वार कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: यहां मिली 14 साल के मोहित की लाश

जिससे हीरा सिंह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। जिससे उसके जेब में रखे 13880 रुपए तथा मोबाइल मौके पर ही गिर गये। आरोप लगाया कि तीनों आरोपियों ने उन्हें ट्रैक्टर से कुचल कर जान से मरने का प्रयास किया। घटनास्थल पर हल्ला शोरगुल होने की वजह से लोगों को आता देख आरोपी ट्रैक्टर लेकर मौके से फरार हो गए। तहरीर के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 307, 323, 325, 504, 506 के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कर,पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी गुरदेव सिंह को ग्राम बिडोरा मझोला से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बाकी बचे आरोपियों की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है। पकड़ने वाली पुलिस टीम में थाना अध्यक्ष देवेंद्र गौरव, उप निरीक्षक शंकर सिंह बिष्ट, नवीन जोशी तथा नवनीत कुमार रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद