यहां बीच नदी में फंसी बस, यात्रियों में मचा हड़कंप, एसडीआरएफ बनी मददगार

खबर शेयर करें

हरिद्वार। हरिद्वार-चिड़ियापुर चेक पोस्ट के पास नदी में बस फंसने से यात्रियों में हड़कंप मच गया। कई यात्री बस से उतरकर पीलरों पर चढ़ गए। सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ ने बस में सवार लोगों सकुशल रेस्क्यू किया। बस में 53 यात्री सवार थे।

पुलिस के मुताबिक आज 15 सितम्बर 2023 को सिटी कण्ट्रोल रूम, हरिद्वार द्वारा एसडीआरएफ टीम को सूचित किया गया कि हरिद्वार में चिड़ियापुर चेक पोस्ट के पास एक बस नदी में फंस गयी है। जिसमे कई लोग सवार हैं, जिनके रेस्क्यू के लिये एसडीआरएफ कि आवश्यकता है। सूचना पर एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम एडिशनल उप निरीक्षक परविंदर धसमाना के नेतृत्व में मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: उपराष्ट्रपति का दौरा, ये रहेगा ट्रैफिक प्लान

एसडीआरएफ टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए तत्काल घटनास्थल पर पहुँचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया और एक एक कर बस में सवार लोगों को रेस्क्यू कर सुरक्षित स्थान पहुंचाया गया। बस में सवार 06 लोग अत्यंत भयभीत होने के कारण बस से बाहर निकलकर पुल के नीचे , पिलरो पर चढ़े गये थे। एसडीआरएफ द्वारा रोप के माध्यम से इन्हें रेस्क्यू कर सुरक्षित स्थान पर लाया गया। गौरतलब है कि, बस नेपालगंज रुपेड़िया से हरिद्वार आ रही थी। बस में 53 लोग सवार थे। जो मुख्यतः नेपाल मूल के निवासी हैं। अचानक मार्ग पर बरसाती नदी में पानी ज्यादा आ जाने के कारण बस मय सवारियों के बीच नदी में ही फंस गयी। एसडीआरएफ द्वारा सभी सवारियों को समय रहते रेस्क्यू कर दिया गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद