दिल्ली से द्वाराहाट जा रही कार बरसाती नाले में बही, एक की गई जान, कई घायल

खबर शेयर करें

रामनगर। देर रात उफनाए बरसाती नाले में एक टाटा सूमो बह गई। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर कार सवारों को नदी से बाहर निकाला और उपचार के लिए भेजा। इस हादसे में एक की मौत और सात लोगों के घायल होने की खबर है।

मंगलवार की देर रात मूसलाधार बारिश हुई और कॉर्बेट के जंगल से आए पानी से ढिकुली ​स्थित बरसाती नाला उफान पर आ गया। नाले में दिल्ली की ओर से आ रही टाटा सूमो संख्या यूके-01टीए-3155 बह गई। रात करीब दो से ढाई बजे के आसपास योगेश छिमवाल के परिवार ने आसपास के लोगों के साथ टाटा सूमो में सवार लाेगों को किसी तरह बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें 👉  कैबिनेट मंत्री के काफिले के वाहन टकराए, मंत्री हुए घायल

इस दौरान दो लोग कार के साथ आगे बह गए, बाद में मौके पर पहुंचे फायर कर्मियों ने कार से दोनों को निकाला। सभी को रामनगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां एक प्रकाश चंद्र फुलारा नाम के युवक की हालत गंभीर देख उसे हायर सेंटर रैफर कर दिया। युवक की कालाढूंगी से आगे निकलकर रास्ते में मौत हो गई। युवक का हल्द्वानी में पोस्टमार्टम चल रहा है। हादसे में टाटा सूमो चालक गौरीदत्त, नितिन फुलारा (घायल), शंकर दत्त, ध्रुव शर्मा, ललित फुलारा, हिमांशु फुलारा, भगवती देवी सवार थे। सभी के सभी लोग दिल्ली के निवासी घायल हुए है। सभी दिल्ली से द्वाराहाट के गांव गनौली जा रहे थे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद