सराहनीय….चम्पावत के एसओजी प्रभारी ‌को मिलेगा एफआईसीसीआई अवार्ड 

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। नशा मुक्त अभियान 2025 को सफल बनाने और नशा तस्करों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करने हेतु उत्तराखण्ड राज्य से चंपावत के एसओजी प्रभारी उपनिरीक्षक सुरेन्द्र सिंह खड़ायत को भारतीय वाणिज्य एवं उद्योग महासंघ एफआईसीसीआई सम्मान से सम्मानित किया जाएगा।

भारतीय वाणिज्य एवं उद्योग महासंघ द्वारा प्रत्येक वर्ष राष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले संस्थानों/ व्यक्तियों को एफआईसीसीआई अवार्ड से सम्मानित किया जाता है। इसी क्रम में इस वर्ष जनपद चंपावत से नशा मुक्ति अभियान 2025 को उत्कृष्ट बनाए जाने तथा नशा तस्करों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करने हेतु उत्तराखण्ड राज्य पुलिस से जनपद चम्पावत के उपनिरीक्षक सुरेन्द्र सिंह खड़ायत, प्रभारी एसओजी/एएनटीएफ को चुना गया है। उक्त सम्मान उत्तराखण्ड पुलिस में इससे पूर्व केवल 04 राजपत्रित अधिकारीयो को ही प्रदान किया गया है। उपनिरीक्षक सुरेन्द्र सिंह खड़ायत, प्रभारी एसओजी/एएनटीएफ की गिनती जनपद के तेज़-तर्रार व स्मार्ट पुलिस ऑफिसर्स की श्रेणी में की जाती है।

यह भी पढ़ें 👉  विषपान से बुजुर्ग की हुई मौत, गृह कलह बताई जा रही वजह

वर्ष 2022-23 में उनके नेतृत्व में जनपद चम्पावत में 41 नशा तस्करों को गिरफ्तार कर 28.3 किलो चरस व 2.1 किलो स्मैक बरामद की गई। उपनिरीक्षक सुरेन्द्र सिंह खड़ायत के द्वारा नशा तस्करों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही से जनपद में नशे का कारोबार करने वाले तस्करों में कमी.आई है तथा कई लोग नशे के चंगुल से बाहर आए हैं। जिसे हेतू उन्हें समय-समय पर जनता के द्वारा भी उन्हें सम्मानित एवं भूरी भूरी प्रशंसा भी की गई है। इस अवसर पर देवेन्द्र पींचा पुलिस अधीक्षक चम्पावत द्वारा उपनिरीक्षक सुरेन्द्र सिंह खरायत को शुभकामनाएं दी गई। भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए भविष्य में भी इसी तरह मेहनत व लगन से कार्य करने हेतु प्रेरित किया गया। साथ ही जनपद चंपावत के पुलिस अधिकारियों/ कर्मचारियों द्वारा उपनिरीक्षक सुरेन्द्र सिंह खड़ायत को जनपद चंपावत पुलिस एवं उत्तराखंड राज्य का नाम रोशन करने के लिए बधाई दी गई।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद