पहाड़ के युवा का सराहनीय काम….. ..पीएम मोदी ने किया घोड़ा लाइब्रेरी का जिक्र, मंत्री भट्ट ने बताया प्रेरणा श्रोत

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री व नैनीताल उधम सिंह नगर संसदीय क्षेत्र से सांसद अजय भट्ट ने रविवार को कालाढूंगी के लामाचौड़ मंडल के बूथ संख्या 137 में चंदन सिंह किरोला के आवास मे पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम को सुना। इस दौरान ‘घोड़ा लाइब्रेरी’ का जिक्र किए जाने पर श्री भट्ट ने कोटाबाग विकासखंड के दूरस्थ क्षेत्र में लाइब्रेरी चलने वाले शुभम बधानी से फोन पर बात कर उन्हें बधाई दी।

रविवार को केंद्रीय मंत्री श्री भट्ट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम को सुनते हुए उसे आत्मसात करने का संकल्प लिया। इस दौरान ‘मन की बात’ कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी  द्वारा कोटाबाग विकासखंड के दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्रों में युवाओं द्वारा घोड़ा लाइब्रेरी चलाई जाने के जिक्र करते हुए उसे सराहनीय काम प्रयास बताया। जिस पर श्री भट्ट ने कार्यक्रम के पश्चात दूरस्थ पर्वतीय क्षेत्रों में बच्चों के ज्ञानवर्धन के लिए घोड़ा लाइब्रेरी चला रहे शुभम बधानी को दूरभाष पर बात कर उन्हें बधाई दी और घोड़े की मदद से किताबों को दुर्गम मार्गो से होकर गांव-गांव तक पहुंचाने के लिए उनके इस प्रयास को सराहनीय बताते हुए उन्हें युवाओं के लिए प्रेरणा श्रोत बताया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में कल इन इलाकों में बिजली आपूर्ति रहेगी बाधित

इस दौरान जिला महामंत्री नवीन भट्ट मंडल अध्यक्ष धीरज पांडे चंदन किरोला मंडल महामंत्री चंद्र प्रकाश जी, मंडल महामंत्री संदीप सनवाल, नंदन गोस्वामी हेमंत लोशाली मंत्री पंकज जोशी , पंकज निगलटिया   मुकेश पडलिया जी गणेश जोशी जी कैलाश जोशी जी चंदन टनवाल  परमजीत सिंह पम्मा जी, विपिन पडलिया  प्रताप सिंह आदि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्तालोग मौजूद थे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद