दे दना दन…….बर्थ डे केक को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, पथराव

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। बनभूलपुरा क्षेत्र में बर्थ डे केक को लेकर बखेड़ा खड़ा हो गया। केक न मिलने पर युवकों ने गाली गलौज कर दी। देखते ही देखते विवाद बढ़ गया। दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले और पथराव भी हो गया। जिसमें कुछ लोग घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

मामला शुक्रवार देर रात लगभग 12 बजे का है। गांधी नगर के कुछ युवक लाइन नंबर 8 स्थित एक दुकान पर बर्थ डे केक लेने के लिए गए हुए थे। दुकान बंद मिली तो युवकों का पारा चढ़ गया और उन्होंने गाली गलौज शुरू कर दी। मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें रोका तो वह तैश में आ गए और विवाद बढ़ने लगा। जिस पर लोगों ने उन्हें मारपीट कर भगा दिया। कुद देर बाद दूसरे पक्ष के युवक कुछ और युवकों को लेकर वहां पहुंच गए और उन्होंने पथराव कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेक फेल होने से क्रेन खाई में गिरी, पहाड़ी पर अटकी कार, इस तरह बची जिंदगियां

इसके बाद दूसरे पक्ष ने भी पथराव शुरू कर दिया। दोनों ओर से चले ईंट-पत्थरों से कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। बवाल की सूचना मिलने पर पुलिस के हाथ पांव फूल गए। आनन-फानन में पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और किसी तरह से स्थिति को संभाला। पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया है। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। उपद्रव करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद