हाइवे किनारे झाड़ियों में पड़ा मिला अधेड़ का शव, हत्या की आशंका

खबर शेयर करें

लक्सर। फेरी लगाने निकले अधेड़ की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव हरिद्वार हाईवे में पीपली गांव के पास झाड़ियों में मिला है। शरीर में चोट ‌के निशान पाए गए हैं। जिसके आधार पर परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार 55 वर्षीय राजेंद्र पुत्र फूल सिंह गांव-गांव में जाकर कपड़े की फेरी लगाने का काम करता था। परिजनों के अनुसार रोजाना की तरह राजेंद्र साइकिल से कपड़े बेचने के लिए निकला था, लेकिन बीती देर शाम तक वो घर वापस नहीं आया तो परिजनों ने आसपास के इलाकों में राजेंद्र को खोजने का काफी प्रयास किया। वहीं आज सुबह उन्हें फोन के माध्यम से सूचना मिली कि राजेंद्र का शव लक्सर हरिद्वार हाईवे पीपली गांव के पास पड़ा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री के निर्देश- कानून व्यवस्था का हो अनुपालन से पालन

वहीं राजेंद्र के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई हैं। पुलिस से इस मामले में सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। लक्सर कोतवाली के एसएसआई मनोज गैरोला ने बताया कि शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई थी। मृतक के चेहरे पर चोट के निशान पाए गए हैं। फिलहाल बरामद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद