यहां बारिश के चलते उफान में आया रपटा, बही बाइक, देखें वीडियो

खबर शेयर करें

रामनगर। बारिश के बीच नदी-नाले पूरी तरह उफान पर हैं। ऐसे में वाहन चालकों की थोड़ी सी चूक जिंदगी को खतरे में डाल दे रही है। रविवार की देर रात यहां बैलगढ़ क्षेत्र में उफनाए रपटे में एक बाइक बह गई। फायर सर्विस की टीम ने मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू कर बाइक सवारों को बाहर निकाला।

फायर सर्विस को रविवार की रात्रि करीब 20:30 बजे कोतवाली रामनगर के माध्यम से बैलगढ़ क्षेत्र में पानी के बहाव में एक बाइक बहने की सूचना मिली। इस पर फायर स्टेशन रामनगर से एक रेस्क्यू यूनिट टीम I/C सुशील कुमार के नेतृत्व में तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। घटनास्थल पर पहुंचकर देखा कि सुरेश कश्यप व रीता हनुमान धाम छोई से अपनी बाइक हीरो होंडा से वापिस रामनगर आ रहे थे। बैलगढ़ रपटे को पार करते समय तेज बहाव के कारण दोनों जने पानी में बह गए जिसे पास में खड़े स्थानीय लोगों द्वारा फायर सर्विस व स्थानीय पुलिस के पहुंचने से पूर्व सकुशल बाहर निकाल दिया गया। जिसमें किसी भी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई।

बैलगढ़ में तेज बहाव के कारण एक सिरे से दूसरे सिरे तक जाने वाली बाइकों को फायर सर्विस कर्मचारियों द्वारा पार कराया गया। तथा दोनों साइडों पर लगे हुए जाम को सुचारू रूप से चालू कराया गया। पानी का तेज बहाव कम होने के बाद फायर सर्विस कर्मचारियों द्वारा कठिन परिश्रम कर बाइक को नदी से बाहर निकाला गया। फायर सर्विस टीम में सुशील कुमार, मदन सिंह राणा, प्रहलाद सिंह, रविन्द्र कंबोज, अरविंद कंबोज, धर्मेंद्र सिंह, पुष्कर सिंह शामिल रहे।

यह भी पढ़ें 👉  एक और हादसा- अनियंत्रित कार खाई में गिरने से दो बच्चों समेत चार की मौत
लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद