अतिक्रमण हटाओ अभियान से प्रदेशवासी का किसी भी कीमत पर नहीं होने दिया जाएगा इंच मात्र नुकसान 

खबर शेयर करें

देहरादून। भाजपा ने अतिक्रमण हटाने को लेकर हाईकोर्ट के निर्णय को लेकर कांग्रेस पर भ्रम फैलाने का आरोप लगाया है। साथ ही सभी कानूनी पहलुओं का सम्मान करते हुए किसी भी कीमत पर स्थानीय जनता को इंच मात्र भी नुकसान नहीं होने का भरोसा दिलाया है।

प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने मीडिया से बातचीत करते हुए भरोसा दिलाया कि किसी प्रदेशवासी का किसी भी कीमत पर इंच मात्र नुकसान नहीं होने दिया जाएगा। चूंकि मामला हाईकोर्ट के निर्देशों के अनुपालन से जुड़ा है। लिहाजा सभी कानूनी पहलुओं पर विचार के उपरांत ही संवैधानिक और जनहित में कदम उठाए जा रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ राजनैतिक पार्टियों ने परदे के पीछे रहकर इस पूरी कानूनी पेचीदगी को खड़ा किया गया है। क्योंकि न्यायालय में मामला ले जाने वाले व्यक्ति का उत्तराखंड से किसी भी तरह का ताल्लुक नहीं और व्यक्तिगत हित के लिए जनहित की आड़ में यह सब किया गया है। इसी तरह की कोशिशें महिला आरक्षण और अन्य कई मामलों को लेकर की गई थी। लेकिन कोई लाख साजिश कर लें, भाजपा की सरकार जनसरोकारो के प्रति कटिबद्ध है और किसी भी कीमत पर स्थानीय निवासियों के रोजगार एवं व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को हानि नहीं होने देगी।

यह भी पढ़ें 👉  पोखरी डिग्री कॉलेज में योग दिवस मनाया

श्री भट्ट ने कांग्रेस नेताओं को सलाह देते हुए कहा कि मामले की गंभीरता को समझते हुए उनके नेताओं राज्यहित में इस मुद्दे पर राजनीति करने से बचना चाहिए। क्योंकि सभी जानते हैं कि पर्वतीय क्षेत्र के शहरों व कस्बों में वहां के मूल निवासियों के हितों से कोई समझौता हमारी सरकार नहीं होने देगी। लेकिन त्वरित राजनैतिक लाभ के लिए जनता में हाईकोर्ट के निर्णय की सच्चाई को सामने रखने के बजाय लोगों में मकान-दुकान टूटने का खौफ पैदा कर अफवाह फैलाना कतई जायज नहीं है। प्रदेश की जनता कांग्रेस पार्टी की मंशा को स्पष्ट दिख रही है और सही समय पर उन्हे दोबारा सबक सिखाने वाली है। उन्होंने जोर देते हुए कहा, सभी कानूनी पहलुओं का सम्मान रखते हुए हमारी सरकार आम जनता को इंच मात्र भी नुकसान नहीं होने देगी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद