हल्द्वानी…..पहले पिटाई की फिर लाश मिली, हत्या का है मामला

खबर शेयर करें

हल्द्वानी न्यूज। खबर हल्द्वानी क्षेत्र से है। यहां एक घर में चोरी करने के इरादे से घुसे युवक की जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान मारपीट में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जहां अगले दिन पुलिस को युवक की लाश मिली। जांच में जो बात सामने आयी उसने पुलिस को भी चैका दिया। पता चला कि युवक मुखानी के एक घर में चोरी के इरादे से घुसा था। जहां उसके पकड़कर जमकर पीटा गया। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफतार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार मुखानी के लालडांट के पास उन्हें सूचना मिली की एक युवक की लाश मिली है। सूचना पर मुखानी थानाध्यक्ष रमेश बोरा और कालाढंूगी थानाध्यक्ष नंदन सिंह रावत अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जिसमें युवक की मौत के कारणों का सही पता चल सकेंगा। हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस ने आस-पास के सीसीटीवी फुटेजों को खंगालना शुरू किया। घटना के आस-पास लोगों से भी पूछताछ की गई। इस दौरान पूछताछ में पुलिस के हाथ एक अहम सुराग लगा। शक के आधार पर पुलिस ने एक युवक से पूछताछ की तो उसने जो कहानी बताई उससे पुलिस के भी होश उड़ गये। पुलिस पूछताछ में युवक ने अपना नाम दिनेश मौर्य पुत्र महिपाल मौर्य निवासी सीबीगंज बरेली उत्तर प्रदेश बताया जो वर्तमान में प्रतापपुरम कालोनी लालडांट रोड मुखानी में रहता है।

यह भी पढ़ें 👉   संस्कृति एवं पर्यटन की दृष्टि से विकसित हो महासू देवता मंदिरः महाराज

आरोपी ने बताया कि मृतक युवक सुबह करीब 4.45 मिनट पर उसके कमरे का ताला तोड़कर उसके घर में आया। तभी उसके मकान मालिक ने उसे पकड़ लिया। इस दौरान आवेश में आकर उसे चोरी के इरादे से घर में घुसे युवक को जमकर पीट दिया। गंभीररूप से घायल युवक वहां से चलते हुए आकाश एनक्लेव के सामने खली प्लाॅट में लेट गया। जहां गंभीररूप से घायल होने और ठंड लगने से उसकी मौत हो गई। फिलहाल मृतक युवक कहा का रहने वाला है और कौन है। इसकी शिनाख्त नहीं हो पायी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफकर लिया है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद