निर्माणाधीन मकान में ले जाकर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, मुकदमा

खबर शेयर करें

उत्तराखंड में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। घटना हरिद्वार जिले के बहादराबाद इलाके की बताई जा रही है। यहां दो युवकों पर नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप लगा है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म, पोक्सो समेत प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र के निवासी एक व्यक्ति ने थाना पुलिस को तहरीर देकर बताया कि भौरी डेरा गांव के दो युवक उसके गांव में पानी के कैंपर सप्लाई करते आते हैं। बताया कि आरोपियों ने उसकी 13 वर्षीय पुत्री से बातचीत करनी चाही थी, लेकिन पुत्री ने इनकार कर दिया। आरोप है कि पिछले कुछ दिन से उसकी पुत्री गुमसुम रह रही थी। पूछने पर उसने बताया कि 30 अप्रैल को कैंपर सप्लाई करने वाले युवक उस्मान पुत्र गुलजार और उस्मान पुत्र उसे बहला फुसलाकर अपने गांव में ले गए थे।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेक फेल होने से क्रेन खाई में गिरी, पहाड़ी पर अटकी कार, इस तरह बची जिंदगियां

आरोप लगाया कि उन्होंने एक निर्माणाधीन मकान में उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। पीड़िता के पिता की शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। एसओ नरेश राठौड़ ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद