काठगोदाम-हैड़ाखान मार्ग में आया मलवा, शेरनाला भी उफान पर, बंद हुआ यातायात

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। बारिश के बीच पहाड़ी खिसकने से काठगोदाम-हैड़ाखान मार्ग पूरी तरह बंद हो गया है। वहीं चोरगलिया का शेरनाला भी उफान पर है। इससे यहां भी आवाजाही बंद कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार काठगोदाम हैड़ाखान रोड पर पहाड़ खींचने खिसकने के कारण रोड पर लगातार मलवा एवं पानी आने के कारण पूर्ण रूप से बन्द है। वहीं शेरनाला चोरगलिया रोड में पानी का बहाव तेज होने के कारण रोड यात्रा हेतु बंद है। पुलिस ने  स्थानीय जनता, यात्रियों एवं वाहन चालकों से अनुरोध किया है कृपया रोड खुलने पर ही मार्ग का उपयोग करने का कष्ट करें। इसके अलावा पुलिस ने बरसात में लोगों से अपील के साथ ही सावधानियां बरतने को भी कहा है।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊं- पुलिस की तत्परता के चलते रूकी नाबालिग लड़की की शादी

पुलिस का कहना है कि जनपद नैनीताल में लगातार तेज वर्षा हो रही हैं जिसके कारण नदी, नालों में तेज जल प्रवाह आने से राष्ट्रीय राजमार्गो में भू-स्खलन/बोल्डर/पत्थर गिरने की सम्भावनाएं अत्यधिक बढ़ गयी है। नैनीताल पुलिस यात्रियों/वाहन चालकों/ स्थानीय जनता से अपील करती हैं। कि ऐसी स्थिति में नदी/नालों/ के पास न जायें व सड़कों पर पानी का तेज तेज बहाव आने पर रोड़ पार करने का प्रयास न करें, किसी बड़े पेड़ व खिसकने वाले चट्टानों या पहाड़ के आस-पास न रुके न ही अपने वाहन को खड़ा करें, आपात कालीन स्थिति होने पर डायल 112 तथा नैनीताल पुलिस के जिला कंट्रोल रूम के नंबर 9411112979 पर तत्काल सूचित करें।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद