युवती की हत्या का खुलासाः लेफ्टिनेंट कर्नल निकला हत्यारोपी, इस वजह से उतारा था मौत के घाट

खबर शेयर करें

देहरादून। पुलिस ने महिला की निर्मम हत्या (ब्लाइंड मर्डर) का 24 घंटे के अन्दर खुलासा कर दिया है। उसकी हत्या का आरोपी लेफ्टिनेंट कर्नल निकला। पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त हथोड़ा, कार व घटना से सम्बन्धित अन्य सामग्री बरामद कर ली है। पुलिस का कहना है कि प्रेम प्रसंग में पत्नी का दर्जा दिये जाने के दबाब के चलते आरोपी ने हत्या की साजिश रची थी।

बता दें कि रविवार को पुलिस को सिरवाल गढ़ में संदिग्ध अवस्था में एक महिला का शव बरामद हुआ था। चूंकि यह महिला नेपाल मूल की थी और पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी की रहने वाली थी। इसलिए शव की शिनाख्त करना भी पुलिस के लिए मुसीबत बनी हुई थी। हालांकि इस केस को सुलझाने के बाद खूनी की जो पहचान हुई है उसने पुलिस को भी अचंभित कर दिया है। इस हत्या की साजिश रचने वाला आर्मी के क्लीमेनटाउन देहरादून में लेफ्टीनेंट कर्नल के पद पर तैनात रमेंदु उपाध्याय निकला। पुलिस के अनुसार यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है।

यह भी पढ़ें 👉  प्यार में पागल किशोरी ने ‌प्रेमी से कराया पिता और किशोरी का मर्डर, गिरफ्तार

 कई घंटे मामले की बारीकियों को खंगालने के बाद खूनी कर्नल को उसके घर पंडितवाड़ी प्रेमनगर से गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि यह खून प्रेम प्रसंग के चलते किया गया है। मृतक श्रेया आरोपी को सिलीगुढ़ी के एक डांस बार में मिली थी, जिसके बाद तीन साल उनका अफेयर चलता रहा। देहरादून में अपनी पोस्टिंग होने के बाद खूनी कर्नल श्रेया को भी अपने साथ देहरादून ले आया, जहां उसके लिए फ्लैट भी किराए पर आरोपी ने लिया था। आरोपी रमेंदु उपाध्याय ने बताया कि श्रेया अक्सर उसे पत्नी का दर्जा देने के लिए दबाव बनाया करती थी जिस से परेशान होकर उसने श्रेया के मर्डर का प्लान बनाया और राजपुर रोड के एक क्लब में श्रेया को शराब पिलाकर थानों रोड पर लेकर गया वहां हथौड़े से श्रेया के सर पर वार कर मौत के घाट उतार दिया।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद