गोविन्द हत्याकांड……दो सगे भाईयों ने किया था कत्ल, यह रही वजह

खबर शेयर करें

रामनगर। विगत दिनों हुए गोविंद सिंह फर्त्याल हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। दो भाईयों ने पेड़ काटने के विवाद में गोविन्द को मौत के घाट उतार दिया था। जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

कोतवाली में मामले का खुलासा करते हुए एसपी सिटी हरबंस सिंह ने बताया कि गोविंद की हत्या उसके पड़ोसी दो भाइयों ने मिलकर करने के बाद शव को नहर में फेंक दिया था। विगत 8 अक्टूबर को मृतक का शव किशनपुर छोई के पास नहर से मिला था, मृतक की हत्या का अंदेशा जताते हुए उसके पुत्र सौरभ द्वारा स्थानी कोतवाली में तहरीर दी गई थी जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच  की तो पता चला कि मृतक के खेत से कुछ दिन पहले अज्ञात चोरों ने कुछ पेड़ काट लिए थे जिसके बाद मृतक की अपने पड़ोसी कुंदन सिंह बिष्ट व उसके भाई भोपाल सिंह बिष्ट से जमकर कहासुनी हुई थी,

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर… अल्मोड़ा माल रोड में जाम, लोग परेशान

इसी बीच ,बीच- बचाव करने आई कुंदन व भोपाल की मां से भी मृतक द्वारा कुछ अपशब्द कहे तो दोनों भाइयों का सब्र जवाब दे गया और उन्होंने मृतक गोविंद की जमकर पिटाई करने के बाद उसके शव को नहर में फेंक दिया जिसके बाद अगले दिन मृतक का शव नहर से बरामद हुआ था। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया। मामले का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा ढाई हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की गई।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद