शनिवार को बदला-बदला रहेगा हल्द्वानी का ट्रैफिक प्लान, करें क्लिक

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ 13 अप्रैल को एमबी इंटर कालेज प्रांगण में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसे लेकर पुलिस-प्रशासन चौकस है। सभा के मद्देनजर ट्रैफिक डायवर्ट रहेगा।

बड़े वाहनों का डायवर्जन

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हल्द्वानी भ्रमण कार्यक्रम के दौरान सामान्य वाहनों हेतु रूट / डायवर्जन प्लान          

▪️ रामपुर रोड से आने वाले एवं पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले समस्त बड़े वाहनों को शीतल होटल तिराहे से डायवर्ट होकर बरेली रोड से तीनपानी बाईपास ति० से गौला बाईपास होते हुए काठगोदाम की ओर भेजा जायेगा, जहां से वह अपने गन्तव्य को जायेंगे। 

▪️बरेली रोड से आने वाले समस्त बडे वाहनों को तीनपानी बाईपास ति0 से गौला बाईपास होते हुए काठगोदाम की ओर भेजा जायेगा। जहाँ से वह अपने गन्तव्य को जायेंगे। 

▪️ कालाढूंगी की ओर से आने वाले समस्त बड़े वाहनों को लामाचौड तिराहे से कालाढूंगी बाईपास रोड होते हुए हनुमान मन्दिर से आर०टी०ओ० रोड से रामपुर रोड को भेजा जायेगा, जहाँ से वह अपने गन्तव्य को जायेंगे। 

▪️भीमताल/ नैनीताल रोड की और से आने वाले समस्त बड़े वाहनों को नारीमन ति० काठगोदाम से डायवर्ट कर गौला बाईपास से बरेली रोड की ओर भेजा जायेगा एवं रामपुर रोड की ओर जाने वाले शेष वाहनों को मण्डी बाईपास से टीपी नगर ति० होते हुए रामपुर रोड को भेजा जायेगा। 

यह भी पढ़ें 👉  अतिक्रमण के खिलाफ चला अभियान, कई निर्माण ध्वस्त

▪️गौलापुल/रेलवे कासिंग से शहर के अन्दर बड़े वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा।

रोडवेज बसों एवं निजी बसों का डायवर्जन

▪️रामपुर रोड से आने वाली रोडवेज की बसें टीपी नगर ति० से डायवर्ट कर होण्डा शोरूम तिराहे से तीनपानी बाईपास होते हुए गोलापुल से ताज चौराहा होते हुए रोडवेज स्टेशन आयेंगी। 

▪️ बरेली रोड से आने वाली रोडवेज की बसे तीनपानी बाईपास से डायवर्ट होकर गोलापुल होते हुए ताज चौराहे से रोडवेज स्टेशन आयेंगी। 

▪️कालाढूंगी रोड की ओर से आने वाली रोडवेज की बसें लालडॉट तिराहे से डायवर्ट होकर पनचक्की तिराहे से कॉलटैक्स से नारीमन होते हुए गोला बाईपास रोड से गोलापुल होते हुए ताज चौराहे से रोडवेज स्टेशन आयेंगी। 

▪️पर्वतीय क्षेत्रों से आने वाली रोडवेज/केमू की बसे नारीमन तिराहे से डायवर्ट होकर गोला बाईपास रोड से गोलापुल होते हुए ताज चौराहे से रोडवेज स्टेशन आयेंगी। 

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव- मतगणना के लिए तैयारी में जुटी पुलिस, कड़ी रहेगी सुरक्षा

▪️रोडवेज स्टेशन हल्द्वानी से बरेली रोड एवं रामपुर रोड की ओर जाने वाली समस्त रोडवेज बसों को रोडवेज पश्चिमी गेट से ताज चौराहा होते हुए गोलापुल से रामपुर/बरेली रोड को जायेंगे। 

▪️ रोडवेज स्टेशन से कालाढूंगी रोड की ओर जाने वाली बसे रोडवेज पूर्वी गेट से ताज चौराहा से गौलापुल से नारीमन तिराहा होते हुये कॉलटैक्स तिराहा से चम्बल पुल से नहर कवरिंग रोड होते हुए ऊँचापुल से कालाढुंगी को जायेंगी। 

 ▪️पर्वतीय क्षेत्र को जाने वाली रोडवेज/केमू की बसें रोडवेज पूर्वी से ताज चौराहा होते हुए गोलापुल से नारीमन होते हुए अपने गंतव्य को जायेंगी। 

▪️रामपुर/बरेली रोड से आने वाली सिडकुल/ इन्टरसिटी/अन्य निजी बसें होंडा शोरूम तिराहे तक आ सकेंगी। वहाँ से सवारी उतारकर वापस की जायेगी अथवा तीनपानी बाईपास से गोला रोड होते हुए नारीमन से कॉलटैक्स तक आ सकेंगी, वहीं से वापस की जायेंगी।

▪️कालादुगी रोड से आने वाली सिडकुल/इन्टरसिटी/अन्य निजी बसें लालडॉट तक आ सकेंगी, वहीं से वापस की जायेंगी।

छोटे वाहनों का डायवर्जन

▪️बरेली रोड की ओर से आने वाले एवं पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले समस्त छोटे वाहनों को तीनपानी ति० से डायवर्ट कर गौला बाईपास से नारीमन ति० काठगोदाम की ओर भेजा जायेगा। 

यह भी पढ़ें 👉  घर में लगी भीषण आग, गैस सिलेंडर में लीकेज बताई जा रही वजह

▪️रामपुर रोड की ओर से आने वाले एवं पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले समस्त छोटे वाहनों को शीतल होटल

तिराहे से डायवर्ट होकर तीनपानी तिराहा बरेली रोड से गौला बाईपास रोड होते हुए नारीमन तिराहा काठगोदाम भेजा जायेगा।

▪️कालाढूंगी रोड की ओर से आने वाले एवं पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले समस्त छोटे वाहनों को लालडॉट तिराहे से पनचक्की ति० से कॉलटैक्स

ति०/ हाईडिल ति० होते हुए नैनीताल रोड की ओर भेजा जायेगा। 

▪️नैनीताल रोड की ओर से आने वाले एवं बरेली रोड की ओर जाने वाले समस्त छोटे वाहनों को नारीमन तिराहा काठगोदाम से गौला बाईपास होते हुए तीनपानी बरेली रोड की ओर भेजा जायेगा। 

▪️ रामपुर रोड /कालाढूंगी रोड की ओर जाने वाले समस्त छोटे वाहनों को कॉलटैक्स तिराहे /हाइडिल तिराहे से पनचक्की तिराहा / चम्बल पुल तिराहा / लालडॉट तिराहा / ऊँचापुल की ओर भेजा जायेगा। 

नोट.  दिनांक 13.04.2024 को समय प्रातः 07:00 बजे से 19:00 बजे तक सम्पूर्ण हल्द्वानी क्षेत्रान्तर्गत भारी वाहनों का प्रवेश पूर्ण रूप से वर्जित रहेगा।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद