उत्तराखंड: शादी करने से मना किया तो…. सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका पर चाकू से कर दिया हमला…….

खबर शेयर करें

हरिद्वार। उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में शादी से मना करने पर एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका को चाकू से गोद दिया। बेटी का बचाव करने आई मां पर भी उसने कई बार चाकू से प्रहार किया। इसके बाद आरोपी फरार हो गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला सिडकुल थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है।

बताया जाता है कि एक सिरफिरे युवक ने प्रेमिका के परिजनों द्वारा शादी से इंकार किए जाने पर चाकू से प्रेमिका और उसकी मां पर हमला कर दिया। मां और बेटी दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां प्रेमिका की हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  अचानक घर में जा घुसा बाघ, लोगों में फैली दहशत, हमले में तीन वन कर्मी घायल

पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। युवती को परिजनों ने गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। युवती के बयानों के आधार पर भोपा मुजफ्फरनगर निवासी अंकुर के खिलाफ हत्या के प्रयास में मुकदमा दर्ज कर लिया है। सिडकुल में नौकरी करने के दौरान ही अंकुर की दोस्ती युवती से हुई थी, जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई, लेकिन अंकुर ही गलत आदतों और व्यवहार के चलते ही कुछ समय पहले केवल परिजनों ने ही नहीं, बल्कि युवती ने भी उससे शादी करने से इनकार कर दिया था। जिससे अंकुर काफी गुस्से में था।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद