हल्द्वानी में शातिर दंपत्ति ने इस तरह सर्राफ से कर डाली लाखों की ठगी

खबर शेयर करें

हल्द्वानी में एक ज्वैलर्स को शातिर दंपत्ति ने 2.35 लाख का चूना लगा दिया। ज्वैलरी खरीदने के बाद सर्राफ को ऑनलाइन पेमेंट का स्क्रीन शॉट तो दिखा दिया गया, लेकिन खाते में रकम नहीं पहुंची।

जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर करीब तीन बजे एक महिला और पुरुष कृष्णा डायमंड एंड गोल्ड ज्वेलरी में पहुंचे। उन्होंने खुद को पति-पत्नी बताया और अपनी शादी की सालगिरह की खुशी में डायमंड रिंग और 20 ग्राम का गोल्ड कॉइन खरीदा। प्रतिष्ठान के स्वामी संजीव जैन अंकुश जैन तुषार जैन ने दंपति की शादी की सालगिरह में अपने प्रतिष्ठान में केक कटवा कर सेलिब्रेट किया और उन्हें डायमंड रिंग तथा 20 ग्राम का गोल्ड कॉइन दिया। जिसकी कीमत 2.35 लाख बताई गई। 

यह भी पढ़ें 👉  उत्तरकाशी की मधु का मुख्यमंत्री ने किया सम्मान

दंपति द्वारा 2.35 लाख का भुगतान करने का स्क्रीनशॉट उन्हें दिया गया और चलते बने। उनके जाने के कुछ देर बाद जब उनके नंबर पर ज्वेलर्स ने बात की तथा पेमेंट नहीं आने की बात की तो उन्होंने कहा आ जाएगा, लेकिन पेमेंट नहीं आया। शातिर दंपति द्वारा बड़ी होशियारी से स्कैनिंग के नाम पर धोखाधड़ी की गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तरकाशी की मधु का मुख्यमंत्री ने किया सम्मान

 जब इसका एहसास ज्वेलर्स  को हुआ तो इसकी शिकायत भोटिया पड़ाव पुलिस में दर्ज कराई गई है। पुलिस द्वारा उक्त लोगों की लोकेशन ली गई जो फरीदाबाद में बताई जा रही है। उनके फोन पर बात नहीं हो रही है। जबकि व्हाट्सएप पर कॉल चल रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद