कलयुगी ससुर ने बहू के साथ किया दुराचार, जबरन कराया गर्भपात

खबर शेयर करें

रामनगर। यहां कलयुगी ससुर ने रिश्तों को शर्मसार कर दिया। उसने न सिर्फ बहू को हवस का शिकार बनाया, बल्कि जबरन गर्भपात भी करा दिया। पति व अन्य ससुरालियों पर गाली-गलौज, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप है। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ससुर और पति समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक महिला द्वारा पुलिस को दी तहरीर में कहा गया है कि उसका निकाह उधमसिंह नगर के जयपुर निवासी वाजिद अली से हुआ था। ससुराल वाले उसे किसी न किसी बात को लेकर तंग कर रहे थे। इस बीच एक दिन जब उसका पति बाहर गया तो ससुर ने उससे दुष्कर्म किया और विरोध करने पर उससे मारपीट की गयी। उसका आरोप है कि जब वह गर्भवती हुई तो ससुर द्वारा उसका गर्भपात करा दिया। इतना सब कुछ होने के बाद भी महिला शादी बचाने को ससुराल में रह रही थी।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम अलर्ट- हीटवेब के बीच बारिश को लेकर आई ये अपडेट, अलर्ट जारी

लेकिन, जब बात हद से ज्यादा बढ़ गई तो उसने पुलिस से शिकायत कर दी। पीड़िता का यह भी आरोप है कि उसका पति व ससुराल के अन्य सदस्यगण गाली-गलौज, मारपीट करने व जान से मारने की धमकी भी देते है। कोतवाल अरुण सैनी ने बताया कि तहरीर के आधार पर जिला उधमसिंहनगर के जसपुर वाजिद, ससुर सहित चार लोगों के खिलाफ दुष्कर्म, गाली गलौज, मारपीट, धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद