सैनिक स्कूल घोड़ाखाल पहुंचे एलबीए अध्यक्ष, प्रयोगशाला का किया शुभारंभ

खबर शेयर करें

भवाली। एलबीए के चेयरमैन लेफ्टिनेंट जनरल जुबिन ए मिनवाला  (एवीएसएम, वाईएसएम, जीओसी, यूबी एरिया ) ने सैनिक स्कूल, घोड़ाखाल का दौरा किया। विद्यालय के छात्रों द्वारा उन्हें गार्ड ऑफ़ ऑनर दिया गया। कैडेट्स द्वारा शानदार बैंड प्रदर्शन किया गया।

स्कूल के नवीनीकृत भौतिक शास्त्र प्रयोगशाला का उद्घाटन करने के बाद एलबीए के अध्यक्ष ने एलबीए बैठक का आयोजन किया। बैठक में राज्य सरकार के प्रतिनिधि उपस्थित थे। स्कूल ने अपनी विभिन्न उपलब्धियों का प्रस्तुतीकरण किया और स्कूल के सुधार के लिए बिंदुओं को प्रस्तुत किया। चेयरमैन, एलबीए ने संस्थान के कर्मचारियों, प्रशासनिक कर्मचारियों और कैडेट्स के साथ समय बिताया। उन्होंने अपने विचार साझा किए और कैडेट्स से उनके लक्ष्य की दिशा में ध्यान केंद्रित करने की अपील की।

यह भी पढ़ें 👉  गंगोत्री धाम में नई व्यवस्था से आक्रोशित व्यापारियों का हंगामा, दुकानें बंद

उन्होंने कहा कि इस विद्यालय में कैडेट्स को सर्वोत्तम अधिकारी बनने की शिक्षा दी जाती हैं इसलिए कैडेट्स को इन संसाधनों को महत्व देना चाहिए। उन्होंने शिक्षकों की भूमिका पर जोर दिया और उनके महत्त्व को समझाया। चेयरमैन, एलबीए ने स्कूल के शैक्षिक उत्कृष्टता, चरित्र निर्माण और सहकारी गतिविधियों के प्रति समर्थन के प्रयासों की सराहना की। चेयरमैन, एलबीए को स्कूल का यादगार स्मारक प्रदान किया गया।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद