लोकसभा चुनाव- भाजपा सुझावों के संकलन और अध्ययन के बाद तैयार करेगी घो‌षणा पत्र

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। भारतीय जनता पार्टी का घोषणा पत्र भी आम जनता और कार्यकर्ताओं के सुझाव लेकर तैयार किया जाएगा।

भारतीय जनता पार्टी सम्भाग कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रदेश महामंत्री आदित्य कौठारी जी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की वीडियो वैन में संकल्प पेटिका रखीं हैं तथा नमो ऐप एवं सरल ऐप के माध्यम से तथा जनसंवाद किसान वर्ग श्रमिक वर्ग, व्यापारी वर्ग, चिकित्सक वर्ग, विभिन्न समुदायो व वर्गों से पार्टी सुझाव ले रही है। 15 मार्च तक सभी सुझावों का संकलन कर उन पर अध्ययन करने के बाद भारतीय जनता पार्टी अपना संकल्प पत्र तैयार करेगी।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद: अल्मोड़ा के शिक्षक और सिदार्थ पार्लर की संचालिका के पति का निधन

चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी की सभी विधानसभा की कोर कमेटी और चुनाव प्रबंधन कमेटी की सूची घोषित हो चुकी है। आगामी 16 मार्च से 20 मार्च तक सभी शक्ति केन्द्रों में प्रदेश और जिले के वरिष्ठ नेताओं द्वारा प्रवास किया जायेगा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का लक्ष्य 71 प्रतिशत के मतों से जीतने का लक्ष्य है। अन्य की जमानत भी जब्त हो जायेंगी।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद: अल्मोड़ा के शिक्षक और सिदार्थ पार्लर की संचालिका के पति का निधन

उन्होंने कहा कि पुष्कर सिंह धामी और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों से लगातार विकास कार्य की और  हमारा राज्य अग्रसर हो रहा है। जनता से लगातार जनसंवाद और हर वर्ग के लोगों तक पहुंच उसके कार्यों को सर्वोपरी किया जा रहा है। प्रेस वार्ता में जिला अध्यक्ष प्रताप सिंह बिष्ट, जिला महामंत्री रंजन बर्गली, मीडिया प्रभारी भुवन भट्ट मौजूद रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद