इस विधान सभा क्षेत्र के कई ‌नेताओं ने छोड़ी कांग्रेस, भाजपा में हुए शामिल

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। लोकसभा चुनाव की तिथि नजदीक आने के साथ-साथ कांग्रेस के नेताओं में पार्टी छोड़ने की होड़ सी मच गई है। बड़ी संख्या में नेता पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं। इस बीच लालकुआं विधान सभा क्षेत्र के कई दिग्गज नेताओं ने पार्टी को अलविदा कहकर भाजपा का दामन थाम लिया है। 

पार्टी छोड़ने की होड़ कांग्रेस की टेंशन लगातार बढ़ा रही है। लोकसभा चुनाव में म‌हज कुछ ही दिन बचे हैं और चुनाव प्रचार जोरों पर है। ऐसे में अपने ही नेता मुश्किलें बढ़ाते दिख रहे हैं। टिकट ऐलान से पहले ही कांग्रेस के नेता पार्टी छोड़ने लगे थे। लेकिन टिकट घोषित होने के बाद हर दिन कोई न कोई बड़ा नेता पार्टी से इस्तीफा दे रहा है। इस क्रम में लालकुआं विधानसभा क्षेत्र के कई दिग्गज नेता कांग्रेस छोड़कर भाजपा में श‌ामिल हुए।

यह भी पढ़ें 👉  नियम तोड़ने के बाद जज पर रौब गांठने लगा जज का बेटा, कार सीज

 विधायक डॉ मोहन बिष्ट के नेतृत्व में देहरादून जाकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वालों में लालकुआं नगर पंचायत के निवर्तमान अध्यक्ष लाल चंद्र सिंह, नगर कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष सरदार गुरदीप सिंह, वरिष्ठ कांग्रेसी जीवन कबड़वाल, कुंवरपुर गौलापार के ग्राम प्रधान हरेंद्र सिंह बिष्ट, देवलामल्ला गौलापार के पूर्व प्रधान बच्ची सिंह बिष्ट और बरेली रोड के दिग्गज कांग्रेसी कीर्ति पाठक ने कांग्रेस पार्टी को अलविदा कहते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के समक्ष विधिवत सदस्यता ग्रहण की।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद