यकीन नहीं होगा: अल्मोड़ा में मां पर तीन माह की मासूम का गला घोटकर हत्या का आरोप, मुकदमा दर्ज, पुलिस ने शुरू की जांच

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा जिला मुख्यालय में आज बेहद अजीब मामला सामने आया। एक माँ पर उसकी तीन माह की बच्ची की गला घोटकर हत्या करने का आरोप लगा है। शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। यह मामला आज काफी चर्चा में रहा।

Almora बेस अस्पताल में कार्यरत स्टाफ नर्स स्नेहलता ने अपनी बहू पारूल पर तीन माह की पौत्री श्रद्धा का गला घोटकर हत्या करने का प्रयास करने का आरोप लगाया। बताया कि करीब डेढ़ साल पहले उनके पुत्र की शादी हुई थी। जिनकी तीन माह की पुत्री है। कहा कि बीते बुधवार देर रात उनकी बहू ने बच्ची के साथ मारपीट की। गला दबाकर बच्ची को मारने का प्रयास किया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी संख्या में लोगों ने ग्रहण की भाजपा की सदस्यता, हुआ स्वागत

जब इसकी जानकारी उन लोगों ने पुलिस को देने की चाही तो उनको जान से मारने की धमकी दी गई। बाद में उन्होंने 112 में शिकायत की। इसके बाद रात में पुलिस मौके पर पहुंची। बताया कि पुलिस के सामने भी बहू ने बच्ची को मारने का प्रयास किया। फिर तहरीर मिलने पर पुलिस ने बच्ची की मां के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया।

यह भी पढ़ें 👉  ट्रैक्टर चोरी मामले में फरार ईनामी बदमाश को यहां से उठा लाई पुलिस, इतने हजार का था ईनाम

स्टॉफ नर्स ने बच्ची के साथ मारपीट के अलावा बहू पर डराधमकाकर ढाई लाख रुपये मांगने का आरोप लगाया है। बुधवार देर शाम भी नशे की हालत में बहू ने बेस अस्पताल के आवासीय परिसर में जमकर हंगामा काटा। इधर बच्ची को जान से मारने के प्रयास मामले में सूचना मिलने पर चाइल्ड केयर की टीम ने भी मौके पर पहुंच जानकारी जुटाई। वहीं चाइल्ड लाइन की टीम ने बच्ची को शिशु सदन बख के संरक्षण में सौंप दिया। जबकि आरोपी मां भी अस्पताल में भर्ती है। पुलिस के अनुसार आरोपी महिला ने खुद को भी नुकसान पहुंचाया था। इधर सीओ विमल प्रसाद ने बताया कि
मामले की जांच की जा रही है। चौकी प्रभारी बेस नेहा राणा ने बताया की बच्ची को शिशु सदन बख के संरक्षण में रखा गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद