युवती से गैंगरेप के मामले में नया मोड़, छेड़छाड़ की निकली घटना

Sajag Pahad (सजग पहाड़), Almora
खबर शेयर करें

हल्द्वानी। युवती के अपहरण और चलती कार में गैंगरेप मामले में अब नया मोड़ आता दिख रहा है। पुलिस सूत्रों की मानें तो प्रारंभिक जांच में सामूहिक दुराचार जैसा मामला नहीं पाया गया है। यह पूरा मामला छेड़छाड़ से जुड़ी हुई है। बहरहाल मामले में दो युवकों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस जल्द इस घटना का खुलासा कर सकती है।

बता दें कि क्षेत्र में विगत दिवस युवती के अपहरण और चलती कार में गैंगरेप की खबर से पुलिस प्रशासन में हलचल इलाके में दहशत मच गई थी। जिसके बाद तमाम तरह के सवाल उठने लगे हैं। अब युवती से गैंगरेप मामले में नया मोड़ आया है। पुलिस सूत्रों की मानें तो मामला गैंगरेप का नहीं बल्कि छेड़छाड़ का है। पुलिस का कहना है कि हल्द्वानी क्षेत्र में कल घटित घटना के सम्बंध कोतवाली हल्द्वानी में अभियोग पंजीकृत किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद: अल्मोड़ा के शिक्षक और सिदार्थ पार्लर की संचालिका के पति का निधन

घटना के संबंध में प्रारंभिक पूछताछ एवं जांच के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार भी कर लिया गया और संलिप्त वाहन कब्जे में ले लिया गया। इस संबंध में शहर के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। साथ ही वाहन का रूट चैक किया जा रहा है। घटना में संलिप्त अन्य व्यक्तियों की भी जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि मामला संवेदनशील है। बिना तथ्यों को जांचे एवं परखे अनावश्यक रूप से भ्रांतियां ना फैलाएं। मामले का जल्द खुलासा किया जाएगा। विवेचना के तथ्यों के आधार पर सत्यता सामने लाई जाएगी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद