अब यहां दी गई धमकी- स्कूलों को बम से उड़ाने का आया ई-मेल

खबर शेयर करें

देशभर के अलग-अलग हिस्सों में दहशत फैलाने के बाद अब उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ के कई स्कूलों में धमकी भरा मेल आया है। कई स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी वाले मेल पहुंचे हैं। विबग्योर स्कूल के बाद एलपीएस की पीजीआई ब्रांच,सेंट मेरी स्कूल कौठौता शाखा को बम से उड़ाने की धमकी मिली। सुबह लखनऊ के विरामखंड स्थित विबग्योर स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी से हड़कंप मच गया। स्कूल प्रशासन ने छुट्टी कर दी। 

लखनऊ में सबसे पहले गोमतीनगर विबग्योर स्कूल में बम से उड़ाने की सूचना मिली। इसके बाद स्कूल की तुरंत छुट्टी कर दी गई। जो अभिभावक स्कूल छोड़कर घर लौटे थे, तुरंत सूचना मिलने पर भागे भागे स्कूल पहुंचे और अपने बच्चों को लेकर घर आए। स्कूल परिसर को खाली कर दिया गया। बम निरोधक दस्ते की जांच में स्कूल से कुछ नहीं मिला।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री के निर्देश- कानून व्यवस्था का हो अनुपालन से पालन

विबग्योर के अलावा राजधानी में एलपीएस, सेंट मेरीज स्कूल और जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल में इस तरह का धमकी भरा पत्र मिला है। जीडी गोयनका की बसों की चुनाव में ड्यूटी लगने की वजह से बच्चों की आनलाइन पढ़ाई चल रही है। इसलिए स्कूल पहले से ही खाली रहा। सभी स्कूलों में बम निरोधक दस्ते की जांच में कुछ नहीं मिला है। अभी कुछ दिन पहले ऐसी ही धमकी नोएडा के कुछ स्कूलों में भी आई थी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद