वीडियो कॉल में बात करने के ‌दौरान ले लिया युवती का आपत्तिजनक फोटो, फिर किया ब्लैकमेल, अब सोशल मीडिया में वायरल

खबर शेयर करें

रामनगर। सोशल मी‌डिया में परिचित युवक से वीडियो कॉल में बात करना युवती को महंगा पड़ गया। आरोप है कि युवक ने युवती का नग्नावस्था में स्क्रीन शॉट लेकर फोटो दोस्तों को दे दी। इसके बाद युवक उक्त युवती को ब्लैकमेल करने लगे और रिजॉर्ट में बुलाने का प्रयास करने लगे। मामले में पुलिस ने तीन व्यापारी पुत्रों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक व्हाट्सएप्प पर एक लड़की का न्यूड फ़ोटो प्रसारित करने का मामला पुलिस के संज्ञान में आया है। बताया जा रहा है कि लड़की का वीडियो चैट के दौरान उसके परिचित युवक ने स्क्रीनशॉट लिया फिर उसे अपने अन्य दोस्तों को भी दिखाया। युवक के दोस्तो द्वारा लड़की का न्यूड फोटो व्हाट्सएप्प पर वायरल किये गए। बताया जा रहा है कि न्यूड फोटो वायरल करने वाले युवक लड़की को बार बार क्यारी के एक रिजॉर्ट में बुलाने का प्रयास भी कर रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद: अल्मोड़ा के शिक्षक और सिदार्थ पार्लर की संचालिका के पति का निधन

बताया जा रहा है कि लड़की नाबालिग है और उसने इस घटना के बारे में परिवार वालो को बताया जिसके बाद यह मामला अब थाने पहुंच गया। पुलिस ने इस मामले में तुरंत एक्शन लेते हुए मुख्य बाजार के तीन युवकों को हिरासत में लिया है।उनसे पूछताछ की जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद