अल्मोड़ा न्यूज: बैंक कर्मी की ताई के कार से जेवरात चोरी, अल्मोड़ा का रेस्टोरेंट संचालक गिरफ्तार

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा। यहां गोलना करड़िया मकेड़ी नियर खैरात गैराज के पास से पर्स में रखे जेवरात, एटीएम और नकदी चोरी करने के मामले में पुलिस ने रेस्टोरेंट संचालक को गिरफ्तार किया है। उसके पास से चोरी किये गए आभूषण भी बरामद किए गए हैं। पकड़ा गया आरोपी रेस्टोरेंट संचालक है।

पुलिस के मुताबिक कार्तिक गैड़ा पुत्र जगत सिंह निवासी दुगालखोला अल्मोड़ा ने कोतवाली अल्मोड़ा तहरीर देकर बताया कि अज्ञात व्यक्ति द्वारा गोलना करड़िया मकेड़ी नियर खैरात गैराज के पास से कार में रखे पर्स में रखे जेवरात चोरी कर लिए गए। इस मामले में पुलिस ने पड़ताल की। पुलिस ने मुकदमा भी लिखा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में दो किशोरियों के लापता होने से मचा हड़कंप, खोजबीन

मामले में सर्विलांस की मदद से कमल जोशी पुत्र कैलाश जोशी निवासी एकांत रेस्टोरेन्ट पाण्डेखोला अल्मोड़ा को ग्रीन फील्ड स्कूल अल्मोड़ा के पास से चोरी किये आभूषण सहित गिरफ्तार किया गया। प्रभारी चौकी धारानौला संजय जोशी ने बताया कि पूछताछ के दौरान कमल जोशी ने बताया कि वह एकान्त रेस्टोरेन्ट का संचालक है। गोलना करड़िया के पास शादी समारोह में जा रहे परिवार के कार से पर्स को उठा ले गया।

यह भी पढ़ें 👉  नीट व नेट पेपर लीक मामले में कांग्रेस ने फूंका मोदी सरकार का पुतला

जोशी ने बताया कि वह रैकी कर वहां पर पहुँचा। बताया कि बैंक कर्मी कार्तिक गैड़ा ने बताया कि उनके परिवार के लोग विवाह समारोह में शामिल होने गोलनाकरडिया जा रहे थे। इस बीच उनकी ताई कार से किसी से मिलने नीचे उतरी। मौका पाकर आरोपी ने पर्स चुरा लिया। पर्स में उनकी ताई और बहू के जेवरात थे।

यह भी पढ़ें 👉   योग हमारी प्राचीन विरासत का बहुमूल्य उपहारः मुख्यमंत्री


पुलिस ने आरोपी के पास से 2 जोड़ी पौंची, 1 गले का हार, 1 मॉग टीका, 2 जोड़ी कान के झुमके, 1 गलौबन्द, 1 माला मोती एवं पीली धातु के, 2 मांग टीका तथा पीएनबी एटीएम, निर्वाचन कार्ड, एक आधार कार्ड, 140 रुपये नकद बरामद किए।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद