पुलिस की मुठभेड़……..कुख्यात तस्कर गिरफ्तार, अवैध तमंचा-कारतूस बरामद

खबर शेयर करें

रुद्रपुर। ऊधमसिंह नगर पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। देर रात गश्त के दौरान पुलिस की कुख्यात गौमांस तस्कर के साथ मुठभेड हो गई। इस बीच एक गौ तस्कर को गिरफ्तार किया गया। आरोपी से अवैध तमंचा, खोखा, जिंदा कारतूस व घटना में प्रयुक्त कार बरामद हुई है। एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने पुलिस टीम के लिए 2,000 रुपए के ईनाम की घोषणा की है।

पुलभट्टा थानाध्यक्ष व उनकी टीम द्वारा चेकिंग की जा रही थी। देर रात्रि में मुखबिर की सूचना पर चौकी इंचार्ज बरा पंकज कुमार ने गौ तस्करी की सूचना पर पुराने जिला पंचायत बैरियर बरा पर चैकिगं की तो शहदौरा की ओर से आती एक चार पहिया वाहन को रोकने पर उसमे बैठे गौ तस्कर ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस ने बदमाश को सरेन्डर होने हेतु कहा तो उसने फिर से पुलिस टीम फायर झोंक दिया। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की और उक्त बदमाश को मुठभेड में दबोच लिया। पकड़े गए बदमाश के वाहन मारुति ईसीसीओ नंबर यूपी 25 सीपी 3575 से भी करीब 40 किलो गौ मांस बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  एमबीपीजी और महिला कॉलेज के छात्रों के लिए बड़ी खबर

अभियुक्त मोहम्मद अहमद पुत्र हसमूद खान की जामा तलाशी पर 01 अदद तमंचा 12 बोर, 02 खोखा 12 बोर, 01 जिन्दा कारतूस 12 बोर बरामद हुआ। पूछताछ मे अभियुक्त ने बताया कि वह गौ तस्कर है तथा इससे पहले भी गौ तस्करी के मामलो में जेल जा चुका है। कल 27 सितंबर को भी अभियुक्त ने अपने घर के पीछे गन्ने के खेत में अपने साथी यासीन के साथ मिलकर गौकशी की थी। उसी का माँस उत्तर प्रदेश मे ले जाकर बेचने जा रहा था कि पकड़ा गया। बरामदगी के आधार पर अभियुक्त के विरुद्ध थाना पुलभट्टा में धारा 307/353 भादवि धारा 3/25/27 आर्म्स एक्ट, धारा 3/5/11 (1) उत्तराखंड गौवंश संरक्षण अधिनियम 2007 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद