अल्मोड़ा न्यूज….रेस्टोरेंट में छापेमारी, चर्चा में नेता, मुकदमा दर्ज, पुलिस चौकी से कुछ दूर….

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा न्यूज। इन दिनों प्रशासन की ओर से होटल और रेस्टोरेंट में अंकिता हत्याकांड के बाद छापेमारी की जा रही है। आज अल्मोड़ा में भी छापेमारी की गई। इस दौरान नगर के लोअर माल रोड में एक रेस्टोरेंट में भी छापेमारी की गई। यहां पर अवैध शराब बरामद की गई। एसडीएम के निर्देश पर आबकारी इंस्पेक्टर ने मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

बताया जाता है कि एसडीएम गोपाल सिंह चौहान ने गुरुवार को होटल और रेस्टोरेंट की चेकिंग की। इस दौरान बेस चिकित्सालय के पास एक रेस्टारेंट में चेकिंग के दौरान रेस्टोरेंट में अंग्रेजी शराब की करीब 10 पेटियां और 2 पेटी बियर बरामद हुई। जो कि करीब आठ अलग-अलग ब्रॉंड की बताई जा रही है। इस पर एसडीएम ने आबकारी इंस्पेक्टर को कार्रवाई के निर्देश दिए। जिसके बाद आबकारी इंस्पेक्टर एनएस मर्तोलिया अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और अवैध शराब को अपने कब्जे में लिया।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा के विधायक के पैर में चोट, प्लास्टर लगा

आबकारी इंस्पेक्टर एनएस मर्तोलिया ने बताया कि आरोपी दीपक कुटौला पुत्र नारायण, निवासी ग्राम सूरी, रज्यूड़ा, लमगड़ा के खिलाफ धारा 60 आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि दीपक कुटौला रेस्टोरेंट में कार्य करता है। रेस्टोरेंट का स्वामी पंकज सिंह है। जो किराए में रेस्टारेंट संचालित करता है। चर्चा में है कि जिस जगह पर शराब बरामद की गई। वह प्रॉपर्टी बीजेपी नेता या उसके परिजनों की है। इसको लेकर कई तरह की चर्चा है। मामले को लेकर लोग कई तरह की चुटकी भी ले रहे हैं। हालांकि जहां पर शराब बरामद की गई। यह स्थान पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद