यहां बंद पड़े मकान में मिला बुजुर्ग का सड़ा-गला शव, फैली सनसनी

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा। यहां से एक सनसनीखेज घटना प्रकाश में आई है। एक बंद घर में दिव्यांग बुजुर्ग का सड़ा गला शव पड़ा मिला है। इससे क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को निकाला और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शारीरिक रूप से अपंग मूल रूप से विकासखंड लमगड़ा निवासी 80 वर्षीय शेर राम नगर क्षेत्र के ढुंगाधारा मोहल्ले में एक किराये के मकान में अकेले रहते थे। जबकि उनका पुत्र और बहू भी समीप ही किराए के मकान में रहते हैं। बताया जाता है कि दोनों कई दिनों से किसी काम से बाहर गये हुए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  तहसील के खाते से उड़ाई हजारों की रकम, ईनामी कुख्यात गिरफ्तार 

बताया जाता है कि बीते मंगलवार को पड़ोस में रहने वाले लोगों को बुजुर्ग के कमरे से सड़ने गलने की दुर्गंध आई तो उन्होंने दरवाजा खटखटाया। लेकिन अंदर से कोई प्रति‌क्रिया नहीं मिली। इस पर मामले से पुलिस को अवगत कराया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा तोड़ा तो अंदर बुजुर्ग का सड़ा-गला शव मिला। आशंका जताई जा रही है कि शव तीन से चार दिन पुराना होगा। इस मामले में कोतवाल अरूण कुमार का कहना है कि शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है। पोस्टमार्टम के बाद मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद