Subscribe our YouTube Channel

Russia Ukraine War: अल्मोड़ा की बेटी भी यूक्रेन में… इस मोहल्ले की है रहने वाली…. कर रही एमबीबीएस की पढ़ाई….. पढ़े, खबर……. चिंता में परिजन

Breaking News - Sajag Pahad (सजग पहाड़)
खबर शेयर करें

Almora न्यूज: Russia Ukraine War की बीच अल्मोड़ा के लोगों की धड़कन भी तेज हो गई है। यहां से एमबीबीएस की पढ़ाई करने गई यूक्रेन में फस गई है। परिजन और पुलिस प्रसाशन भी बेटी से संपर्क में है। पुलिस के मुताबिक यहां ब्राइट एंड कार्नर निवासी मदन सिंह चौहान की बेटी लिपिका चौहान यूक्रेन में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही है। वह अभी निप्रो शहर में रह रही है। एसएसपी ने बताया की छात्रा से सम्पर्क करने का प्रयास किया जा रहा है।


इधर अपर जिला मजिस्ट्रेट सीएस मर्तोलिया ने बताया कि जनपद से यूक्रेन गये नागरिकों की सूचना/विवरण प्राप्त करने तथा समाचार पत्रों में सूचना प्रकाशित करते हुए आपातकालीन नम्बर 112 पर विवरण उपलब्ध कराये जाने हेतु जन सामान्य को सूचित करते हुए प्राप्त सूचना शासन को प्रतिदिन पूर्वान्ह् 10 बजे तक सूचना उपलब्ध करायी जानी है। उन्होंने संयुक्त मजिस्ट्रेट रानीखेत व समस्त उप जिला मजिस्ट्रेटों को निर्देश दिये है कि अपने-अपने क्षेत्रान्तर्गत की संकलित सूचना/विवरण प्रतिदिन सांय 04ः00 बजे तक अपर जिला मजिस्ट्रेट कार्यालय के फैक्स संख्या 05962238073 तथा ई-मेल आईडी [email protected] पर अनिवार्य रूप से उपलब्ध कराना सुनिश्चित करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊं कमीश्नर के भाई की कार समेत कई गाड़ियों से चोरी
लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments