सनसनीखेज…..दो दिन से लापता बालक का नदी में तैरता मिला शव

खबर शेयर करें

रुद्रपुर। जिस अनहोनी की आशंका थी, आखिरकार वही हुआ। दो दिन पहले लापता हुए सात साल के बच्चे का शव बुधवार को कल्याण नदी में तैरता मिला। शव काफी सड़ा-गला हुआ है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

 जानकारी के अनुसार वार्ड-20 भूत बंगला निवासी मुख्तार रजा अपनी तीन बेटियों और एक बेटे सहित परिवार के साथ रहता है और मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता है। बताया जा रहा है कि दो अक्टूबर को बारह बजे के करीब 7 वर्षीय जीरान रजा घर से बाहर खेलने के लिए निकला था। जब दो घंटे बाद वह घर नहीं लौटा,तो बालक की खोजबीन की गई। मगर कोई सुराग नहीं लगा। जिस पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। परिजनों ने एसडीआरएफ को सूचित कर बालक के कल्याणी नदी में डूबने की आशंका जताई।

यह भी पढ़ें 👉  कपड़े के गोदाम से भड़की आग तीन मंजिला भवन तक पहुंची, भारी क्षति

बुधवार की सुबह स्थानीय लोगों ने खबर दी कि रंपुरा बस्ती स्थित कल्याणी नदी के किनारे एक बालक का सड़ा गला शव पड़ा हुआ है। परिजन मौके पर पहुंचे तो उसकी पहचान लापता शीरान राज के नाम से हुई। जिसे देखकर परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर एसएसआई अर्जुन गिरी गोस्वामी,एसआई विकास कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और मोर्चरी भिजवा दिया। रम्पुरा पुलिस चौकी प्रभारी केसी आर्या भी पहुंचे। पुलिस ने शव को पंचनामा की कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम को भेजा। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। रिपोर्ट में मौत के कारणों को जानने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद