सफलता….चोरी गए तीन वाहन बरामद, तीन चोर गिरफ्तार

खबर शेयर करें

देहरादून। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून अजय सिंह के नेतृत्व में दून पुलिस अपराधियों पर नकेल कस रहीं हैं। दून पुलिस ने वाहन चोरी की 03 घटनाओं का 24 घंटे के अन्दर खुलासा करते हुये आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने तीन शातिर वाहन चोरों को चोरी के 02 विक्रम वाहन तथा 01 मोटर साइकिल के साथ धर दबोचा। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार तीनों अभियुक्त नशे के है आदि, नशे की पूर्ति के लिए उन्होंने चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार विजयपाल सिंह पुत्र धूम सिंह निवासी शास्त्रीनगर काले की ढाल हरिद्वार रोड ऋषिकेश ने कोतवाली ऋषिकेश पुलिस को लिखित तहरीर देते हुये बताया की विगत 25 सितम्बर की रात्रि में उनका विक्रम संख्या यूके14- टीए-0844 को अज्ञात चोर द्वारा शास्त्रीनगर काले की ढाल सुजुकी शो-रूम के पास से चोरी कर लिया हैं। वहीं 26 सितम्बर को अमित पाल पुत्र स्व. पदम प्रसाद निवासी भैरव कालोनी लक्ष्मण झूला रोड ऋषिकेश कर 25 सितम्बर की रात्रि में उनके घर के बाहर से अज्ञात चोर ने उनका विक्रम संख्या यूके 07-टीसी- 0494 चोरी कर लिया है। उधर 26 सितम्बर को पवन कुमार निवासी वीरभद्र ऋषिकेश ने कोतवाली ऋषिकेश पुलिस को लिखित तहरीर देते हुये बताया की 26 सितम्बर को12 से 04 बजे के बीच उनकी मोटर साइकिल पैशन प्रो नम्बर यूके14-ए-5270 को उनके घर के पास से चोरी कर लिया है। 

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: 9 दिन पहले युवक का विवाह, अब ऐसे हो गई मौत, मचा कोहराम

चोरी की उक्त घटनाओं के अनावरण के लिये तत्काल थाना ऋषिकेश में अलग-अलग पुलिस टीमों का गठन किया गया। जिस पर पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर गोल चक्कर आईडीपीएल के पास से चोरी की घटनाओं में संलिप्त अजीत राजभर पुत्र स्वर्गीय देवनाथ राजभर निवासी कृष्णा नगर कॉलोनी आईडीपीएल ऋषिकेश उम्र 23 वर्ष, चंद्रशेखर पुत्र मदनलाल निवासी कृष्णा नगर कॉलोनी आईडीपीएल ऋषिकेश उम्र 22 वर्ष व मनीष पुत्र दिनेश कुमार निवासी कृष्णा नगर कॉलोनी आईडीपीएल ऋषिकेश उम्र 21 वर्ष को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर चोरी किए गए तीनों वाहनों 02 विक्रम, 01 मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया। कोतवाली ऋषिकेश पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार तीनों अभियुक्त नशे के आदी हैं, जिनके द्वारा अपने नशे की पूर्ति के लिए उक्त घटनाओं को अंजाम दिया गया था। तीनों अभियुक्त पूर्व में भी कोतवाली ऋषिकेश से चोरी तथा आर्म्स एक्ट में जेल जा चुके हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद