मजदूरी करने गए युवक का इस हालत में मिला शव, हत्या की जताई जा रही आशंका

खबर शेयर करें

देहरादून। मजदूरी करने निकले युवक का शव आईएसबीटी क्षेत्र में खाली प्लॉट में भरे बरसाती पानी में पड़ा मिला है। इससे क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली पटेल नगर को सूचना मिली कि आईएसबीटी क्षेत्र में धारावाली के पास मंदिर के पीछे खाली प्लॉट में भरे बरसाती पानी में एक युवक का शव पड़ा है। इस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह मौके पर पहुंचे और घटना के संबंध में जानकारी ली गई। मृतक की शिनाख्त रोहित पुत्र बाबूराम निवासी धारावाली मोहब्बेवाला पटेलनगर उम्र 25 वर्ष के रूप में हुई। मौके पर फील्ड यूनिट की टीम को आवश्यक साक्ष्य संकलन कार्यवाही हेतु बुलाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद: अल्मोड़ा के शिक्षक और सिदार्थ पार्लर की संचालिका के पति का निधन

कोतवाली पटेल नगर पुलिस ने मृतक के शव का पंचायतनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम हेतु चिकित्सालय भेजा गया है। कोतवाली पटेल नगर पुलिस का कहना हैं की प्रथमदृष्टया मृतक की हत्या किया जाना प्रतीत हो रहा है। मृतक के संबंध में परिजनों से जानकारी करने पर उनके द्वारा बताया गया कि मृतक पीओपी का कार्य करता था तथा 07 फरवरी की सुबह मजदूरी के कार्य से घर से गया था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह द्वारा संबंधित अधिकारियों को घटना के शीघ्र अनावरण के निर्देश दिए गए हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद