बदमाश ने पुलिस टीम पर की फायरिंग, गोली लगने से दरोगा घायल

खबर शेयर करें

देहरादून। रायपुर थाना क्षेत्र में महिला को गोली मारने वाले बदमाश के धरपकड़ के दौरान देर रात पुलिस पार्टी पर गोलीबारी कर जानलेवा हमला करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मुठभेड़ के दौरान सबइंस्पेक्टर मिथुन के पेट में गोली लगी। गंभीर रूप से घायल दरोगा को तत्काल मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां देर रात उनका ऑपरेशन हुआ। उधर धरपकड़ के दौरान पुलिस के साथ मुठभेड़ में बदमाश को भी गोली लगी है। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। घायल अवस्था में गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से पिस्तौल और 02 मैगजीन बरामद की गई हैं।

पुलिस के अनुसार देहरादून के थाना रायपुर में महिला पर गोली मारने वाले उसके पति को मसूरी क्षेत्र में ट्रैक किया गया था.इसी कार्यवाही में अभियुक्त की धरपकड़ के लिए देर रात जब मसूरी के होटल में चेकिंग की गई तो इसी दौरान अभियुक्त ने पुलिस पर गोलीबारी कर जानलेवा हमला किया गया। इस मुठभेड़ में सबइंस्पेक्टर मिथुन के पेट में गोली लगने से उन्हें तत्काल मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां देर रात ऑपरेशन किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा::: डीजे ना बजाने पर विवाद, मुकदमा, ये है पूरा मामला

वही दूसरी तरफ़ पुलिस की जवाबी फायरिंग में अभियुक्त को भी गोली लगी है जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभियुक्त के कब्जे से पिस्तौल और दो मैगजीन बरामद हुई है। वहीं मामले में उत्तराखंड मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने घटना का संज्ञान लेते हुए एसएसपी देहरादून को इस कार्रवाई में घायल हुए पुलिसकर्मी की बेहतर इलाज कराने और अभियुक्त पर कठोर कानूनी कार्यवाही के निर्देश दिए।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद