छात्राओं से शिक्षक ने ही कर डाली अश्लील हरकतें, गुस्साए ग्रामीणों ने की धुनाई, रिवॉल्वर छीन पुलिस को सौंपी

खबर शेयर करें

बाजपुर। यहां एक सरकारी स्कूल के शिक्षक पर रिवॉल्वर दिखाकर छात्राओं से अश्लील हरकतें करने का आरोप लगा है। इससे गुस्साए छात्राओं के अभिभाभवकों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर शिक्षक की धुनाई लगा दी। इतना ही नहीं उसकी कार में भी पथराव कर दिया। आनन-फानन में पहुंची पुलिस आरोपी को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर कोतवाल ले आई। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार यह घटना शनिवार की है। दोराहा चौकी के अंतर्गत आने वाले कनौरा के विद्यालय में जसपुर का एक शिक्षक तैनात है। शनिवार को कक्षा 8 की दो छात्राओं ने शिक्षक पर अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया। मौके पर पहुंचे अभिभावकों और ग्रामीणों ने स्कूल में शिक्षक को पिटा दिया। इस दौरान भीड़ ने आरोपी शिक्षक का लाइसेंसी रिवॉल्वर छीनकर पुलिस को सौंप दिया। बमुश्किल पुलिस आरोपी शिक्षक को लोगों से बचाकर कोतवाली लाई।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री के निर्देश- कानून व्यवस्था का हो अनुपालन से पालन

इसके बाद भी अभिभावकों का गुस्सा शांत नहीं हुआ और वे दोराहा चौकी पहुंचे। उन्होंने पुलिस का घेराव कर आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। दोराहा चौकी इंचार्ज देवेंद्र राजपूत ने बताया कि पुलिस को तहरीर मिल गई है। जांच शुरू कर दी है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। बताया गया है कि वह क्लास में भी पिस्टल लेकर जाता था, कई बार छात्राओं को धमकाया।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद